Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- प्रेग्नेंट महिला के पेट में लड़ते दिखे...

BCC News 24: BIG न्यूज़- प्रेग्नेंट महिला के पेट में लड़ते दिखे जुड़वां बच्चे, देखें VIDEO.. एक दूसरे को मुक्के और लात मारते दिखे, अल्ट्रासाउंड के दौरान डॉक्टर भी रह गए हैरान

चीन: मां के पेट में जुड़वा बच्चे के लड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला चीन का है जहां एक कपल प्रेग्नेंसी के दौरान चेकअप कराने अस्पताल गया था, वहां महिला का अल्ट्रासाउंड किया गया। अल्ट्रासाउंड में डॉक्टर ने जो देखा कि बच्चो एक दूसरे को लात-घूंसा मार रहे हैं। घटना चीन के यीनचुआन शहर की है।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल
कपल ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मां के गर्भ में जुड़वा बच्चों के बीच लड़ाई हो गई। बच्चों की ये लड़ाई अल्ट्रासाउंड में साफ दिखाई दे रही है। पेट के अंदर ही दोनों ने लड़ाई शुरू कर दी। अल्ट्रासाउंड में दोनों बच्चों को एक-दूसरे पर मुक्के मारते देखा गया। अल्ट्रासाउंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

भाई बाहर आएगा तो क्या करेगा
इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा -दुनिया में आने से पहले ही यह यहां के बारे में जान चुके हैं, इसलिए लड़ाई हो रही है। एक दूसरे यूजर ने लिखा-प्लीज इनके जन्म के बाद भी एक वीडियो शेयर करना ताकि हमें पता लग सके कि बाहर आने के बाद ये क्या कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई बाहर आएगा तो क्या करेगा। एक यूजर ने लिखा कि मेरा भी एक भाई है, हम भी ऐसे ही लड़ते हैं, पता नहीं हमारी मां का क्या होता होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular