Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबामोबाइल, चेन स्नैचिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार... महिला और बुर्जुर्गों को...

मोबाइल, चेन स्नैचिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार… महिला और बुर्जुर्गों को बनाते थे टारगेट, 20 मोबाइल के साथ बाइक जब्त

भिलाई: दुर्ग पुलिस को मोबाइल और चेन स्नैचिंग करने वाले गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 मोबाइल और बाइक जब्त किया है। शातिर महिलाओं और बुजुर्गों को अपना टारगेट बनाते थे। इसके बाद उनके गले से सोने की चेन या फिर मोबाइल फोन छीनकर भाग जाते थे।

भिलाई नगर सीएसपी निखिल राखेचा ने बताया कि उन्हें पिछले कई दिनों से ये शिकायत मिल रही थी कि सुबह मॉर्निंग वॉक के समय कुछ महिलाओं और बुर्जुगों के साथ मोबाइल और चेन स्नैचिंग की घटना हो रही है। बाइक सवार बदमाश राह चलते फोन पर बात करते चलने वालों से उनका मोबाइल छीन लेते हैं या फिर महिलाओं के गले से चेन स्नैचिंग कर भाग जाते हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने सिविल ड्रेस में सिपाहियों को तैनात किया।

इसी दौरान सूचना पर पुलिस ने संदेही एस. सचिन उर्फ जहर और आदित्य यादव उर्फ डंपी से पूछताछ की। सख्ती बरतने पर उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सुपेला, स्मृति नगर, वैशाली नगर, मोहन नगर, भिलाई भट्टी सहित कई इलाकों में मोबाइल छीनने की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया है।

वैशाली नगर थाने के लॉकअप से भागे थे आरोपी
आपको बता दें कि दोनों आरोपी जहर और डंपी काफी शातिर हैं। इन लोगों को चार दिन पहले कैंप के कुछ लड़कों की मदद से वैशाली नगर थाना पुलिस ने पकड़ा था। इसके बाद दोनों शनिवार तड़के पुलिस लॉकअप से भाग गए थे। बाद में इन्हें रायपुर पुलिस की मदद से पकड़ा गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular