Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- दो बाइक में आमने सामने से टक्कर,...

BCC News 24: CG न्यूज़- दो बाइक में आमने सामने से टक्कर, 2 लोगों की मौत.. बीच जंगल में हुआ हादसा, काफी देर तक तड़पते रहे दोनों

छत्तीसगढ़: बस्तर जिले में शनिवार को सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, जिले के एक गांव के नजदीक बीच जंगल में दो बाइक आमने-सामने से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइकों में सवार युवक काफी दूर तक फेंका गए। दोनों युवकों को सिर में चोट आने की वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है। मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक नंदपुरा के जंगल में यह हादसा हुआ है। एक युवक नंदपुरा की तरफ से बनिया गांव की तरफ जा रहा था और दूसरा युवक विपरीत दिशा से आ रहा था। दोनों की बाइक की रफ्तार काफी अधिक थी। नंदपुरा के पास जंगल में बाइक अनियंत्रित हुई और आमने-सामने से टकरा गई। जिसके बाद दोनों बाइकों में सवार युवक काफी दूर तक दे फेंका गए थे।

बीच सड़क में हादसा हुआ है।

बीच सड़क में हादसा हुआ है।

इस हादसे के बाद घायल हुए दोनों युवक सड़क पर ही तड़प रहे थे। कुछ देर बाद जब राहगीर यहां से गुजरे तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि, जवानों को युवकों के घायल होने की जानकारी मिली थी। जवान मौके पर पहुंचे तब तक दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया था। जिसके बाद दोनों के शव को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज लाया गया है। यह दोनों युवक किस गांव के रहने वाले हैं पुलिस इस बात का पता लगा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular