Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के रेलवे ट्रैक पर मिली दो...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर के रेलवे ट्रैक पर मिली दो लाशें.. एक इलाके में 2 घटनाएं, एक हादसे का शिकार; दूसरे को लेकर उलझा मामला, शिनाख्त भी नहीं

छत्तीसगढ़: रायपुर के रेलवे ट्रैक पर शनिवार रात पुलिस को दो लाशें मिली हैं। अब ये हादसा था या खुदकुशी पुलिस इस सवाल का जवाब ढूंढ रही है। अजीब इत्तेफाक ये रहा कि ये दोनों ही घटना खम्हारडीह थाना इलाके में एक के बाद एक हुईं। पुलिस पहली जगह पर जांच के लिए जा ही रही थी कि तभी दूसरी मौत की खबर आ गई वो भी बिल्कुल एक तरह की घटनाएं।

पहली घटना कचना रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई। पुलिस को यहां पटरियों पर 40 साल के राजीव सिंह की लाश मिली। सिर बुरी तरह से फट चुका था। पटरियों पर खून बिखरा हुआ था। शरीर पर ट्रेन से टक्कर के निशान और बॉडी में फ्रैक्चर समझ आ रहे थे। जांच में पता चला है कि कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला राजीव घर से किसी काम से निकला था। पटरी पार करते वक्त राजीव ट्रेन की दूरी समझ न सका और रेलगाड़ी की चपेट में आ गया।

दूसरा मामला छोकरानाला इलाके का है। तेलीबांधा से लगे इस हिस्से के रेलवे ट्रैक पर भी एक युवक के मारे जाने की खबर मिली। शनिवार को इस हिस्सें में पहुंचकर पुलिस ने देखा तो युवक का शव बुरी हालत में दिखा। युवक कौन था, कहां से यहां आया ये पता नहीं लग पाया। मारे गए युवक की उम्र 20 साल के आस-पास बताई जा रही है। शक है कि इसने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी होगी। हालांकि पुलिस इस युवक की पहचान के बाद ही कुछ पुख्ता कह पाने की बात कह रही है।

तीन पहले भी इसी तरह की घटना
जुलाई के महीने में चंडी नगर रेलवे ट्रैक पर भी ऐसी ही वारदात हुई। 51 साल का तीजराम निषाद चंडी नगर के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहा था तभी सामने से आ रही सवारी ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। तीजराम ब्रह्मदेव नगर का रहने वाला था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular