Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकॉलेज में छात्राओं के 2 गुट भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे... किसी ने...

कॉलेज में छात्राओं के 2 गुट भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे… किसी ने बाल खींचे, तो किसी ने जमीन पर पटक-पटक कर मारा

सरगुजा: जिले के अंबिकापुर स्थित राजीव गांधी पीजी कॉलेज परिसर में लड़कियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। छात्राओं ने एक-दूसरे की जमकर पिटाई की। लड़कियों के दो गुटों के बीच चली फाइट को छुड़ाने के लिए वहां काफी संख्या में स्टूडेंट्स जमा हो गए, लेकिन ये लड़कियां किसी की भी सुनने को तैयार नहीं थीं।

दरअसल राजीव गांधी पीजी कॉलेज की कुछ छात्राएं बुधवार दोपहर कॉलेज परिसर स्थित हॉकी स्टेडियम में बैठी हुई थीं, इसी बीच वहां शहर के साईं कॉलेज की छात्राएं भी पहुंच गईं। दोनों कॉलेजों की छात्राओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, इसके बाद दोनों गुट एक-दूसरे के साथ गुत्थम-गुत्था हो गईं। कोई किसी के बाल खींच कर मार रहा था, तो कोई किसी को जमीन पर पटक-पटकर मार रहा था। यहां गर्ल्स स्टूडेंट के बीच जमकर लात-घूंसे भी चले।

छात्राओं के 2 गुट ने एक-दूसरे की जमकर की कुटाई, जमकर चले लात-घूंसे।

छात्राओं के 2 गुट ने एक-दूसरे की जमकर की कुटाई, जमकर चले लात-घूंसे।

इस दौरान वहां मौजूद अन्य छात्र-छात्राओं ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन कोई किसी की सुन नहीं रहा था। काफी देर तक लड़कियों के बीच फाइट होती रही। ये लड़ाई किस बात को लेकर शुरू हुई, इस बात का पता नहीं चल सका है।

कई दिनों से चल रहा था विवाद

वहीं पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ एसएस अग्रवाल ने कहा कि मारपीट की सूचना पर वे हॉकी स्टेडियम में पहुंचे थे, वहां साईं कॉलेज की लड़कियां भी थीं। मैंने साईं कॉलेज के प्राचार्य को फोन लगाया, तो उन्होंने किसी निजी कार्यक्रम में व्यस्त होने की वजह से बाद में चर्चा करने की बात कही है। बताया जा रहा है कि दोनों कॉलेजों की छात्राओं के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। उसी का निपटारा करने के लिए साईं कॉलेज की छात्राएं वहां पहुंची थीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular