Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत.. बाइक...

BCC News 24: KORBA- सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत.. बाइक में दोनों ड्यूटी से लौट रहे थे, तेज़ रफ़्तार यात्री बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत, परिजनों का फूटा गुस्सा, मुआवजे की मांग को लेकर कोरबा-कटघोरा मार्ग किया जाम

छत्तीसगढ़: कोरबा में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है। बताया गया की शनिवार रात को दोनों ड्यूटी से लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही यात्री बस ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों की ही मौके पर मौत हो गई है। घटना के बाद अब रविवार को उनके परिजन का गुस्सा फूट गया। परिजनों ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर पिछले 3 घंटे से कोरबा-कटघोरा मार्ग जाम कर दिया। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

कटघोरा के छुरी निवासी सोम श्रीवास्तव (19) और शैलेंद्र मरकाम (29) कोरबा के गैस एजेंसी में काम करते थे। दोनों अपनी बाइक से काम करके वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान वे रात के करीब 10 बजे गोपालपुर के पास पहुंचे थे। इतने में सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यात्री बस कोरिया जिले के चिरमिरी से कोरबा जा रही थी।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए थे।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए थे।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने दोनों को अस्पताल भी पहुंचाया था। मगर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। इसके बाद पुलिस की टीम तुरंत ही मौके पर पहुंच गई और बस सवार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बस को भी जब्त कर लिया गया है।

जाम की वजह से वाहनों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिलीं ।

जाम की वजह से वाहनों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिलीं ।

घटना के अगले दिन रविवार को परिजन में नाराजगी देखने को मिली। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। सभी ने मिलकर अब 11 बजे से कोरबा-कटघोरा मार्ग में चक्काजाम कर दिया था। उनका कहना था कि आए दिन यहां हादसे होते हैं, प्रशासन को ध्यान देने की जरूरत है। उनकी मांग थी कि परिजनों को मुआवजे मिले। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। उन्हें समझाने का प्रयास काफी देर तक किया गया।

बाद में जब बस मालिक ने दोनों मृतक के परिवार को 10-10 हजार रुपए मुआवजा दिया। साथ ही प्रशासन ने जब 25-25 हजार रुपए मुआवजा दोनों के परिवारों को दिया। इसके बाद परिजनों ने चक्काजाम खत्म किया है। सभी वापस अपने घर लौट गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular