Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- चाचा ने 7 साल की भतीजी से...

BCC News 24: BIG न्यूज़- चाचा ने 7 साल की भतीजी से किया रेप.. प्राइवेट पार्ट से हुई ब्लीडिंग तो डरा; 1 घंटे तक रोकने की करता रहा कोशिश

बिहार: मुंगेर में 7 साल की बच्ची के साथ उसके चाचा ने रेप किया। चॉकलेट देने के बहाने उसे सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया। वारदात के बाद मासूम के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग होने लगी तो वो उसे अपने घर ले आया, जहां पिता के साथ मिलकर ब्लीडिंग रोकने की कोशिश की। इलाज नहीं कर पाने के बाद उसने बच्ची को धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो जान से मार देंगे। बच्ची का फिलहाल इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामला हरकुंडा का है, जहां शुक्रवार की शाम घर के बाहर अपने भाई के साथ खेल रही मासूम को चाचा सुमन ने चॉकलेट के बहाने बुलाया। दोनों भाई बहन को फुसलाकर घर से 200 मीटर दूर सुनसान इलाके दामनकोल ले जाकर झाड़ी में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

एक घंटे तक ब्लीडिंग रोकने की कोशिश

इस दौरान मासूम के प्राइवेट पार्ट से ब्लड निकलने लगा। इससे घबराकर आरोपी मासूम भाई-बहन को अपने घर ले आया। घर में सुमन ने अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी। लेकिन बेटे को पुलिस में देने की बजाए उसे बचाने के लिए पिता ने पीड़ित का घर में ही 1 घंटे तक इलाज करना चाहा। जब ब्लीडिंग नहीं रुकी तो सुमन ने पीड़िता को डराया और कहा कि अगर घर में किसी को इस घटना के बारे में बताया तो हम तुम दोनों को जान से मार देंगे। जिसके बाद दोनों भागते हुए घर पहुंचे।

7 साल की बच्ची का फिलहाल इलाज चल रहा है।

7 साल की बच्ची का फिलहाल इलाज चल रहा है।

घर पहुंचने पर भी हो रही थी ब्लीडिंग

घर में भी मासूम के प्राइवेट पार्ट से ब्लड निकल ही रहा था। बच्ची की हालत देख पिता ने बच्ची के साथ खेल रहे 7 साल के भतीजे से पूरी बात पूछी। भतीजे ने पूरी कहानी बता दी। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के घर पहुंच गए। लेकिन आरोपी ने घटना को बेबुनियाद बताया।

सदर अस्पताल में बच्ची का हो रहा इलाज

मासूम के परिजनों ने हवेली खड़गपुर थाना को वारदात की सूचना दी। घटना की सूचना पर हवेली खड़गपुर थाना की पुलिस ने आरोपी पिता और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल बच्ची को मेडिकल जांच के सदर इलाज के लिए मुंगेर भेज दिया।

थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित 7 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना होने की बात सामने आई है।आरोपी पुत्र और पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular