Friday, April 19, 2024
Homeउत्तरप्रदेशUP की बड़ी खबरें: फिरोजाबाद में चलती बस में रेप करने वाला...

UP की बड़ी खबरें: फिरोजाबाद में चलती बस में रेप करने वाला गिरफ्तार, दिल्ली से औरैया आ रही थी स्लीपर बस; एक अन्य आरोपी की पुलिस कर रही तलाश…

फिरोजाबाद में चलती बस में रेप करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। दोनों आरोपी इटावा के रहने वाले हैं। दरअसल, सोमवार रात थाना शिकोहाबाद की रहने वाली महिला 26 साल बेटी और 17 साल भतीजी के साथ प्राइवेट स्लीपर कोच बस में दिल्ली से शिकोहाबाद के जा रही थी। महिला के मुताबिक, बस के कंडक्टर अंशू उर्फ आलोक यादव ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसके साथी बबलू राजावत ने उनकी बेटी का हाथ पकड़ा और उसके साथ छेड़खानी की थी।

भाग गए थे आरोपी, पुलिस ने एक को दबोचा
पुलिस से पकड़वाने की बात सुनकर दोनों ही आरोपी बस से उतरकर भाग गए थे। शिकोहाबाद में शिकायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी अंशू को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि उसके साथी बबलू की अभी भी तलाश की जा रही है। प्रभारी इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। दूसरे आरोपी की तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए इटावा पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है।

आजमगढ़ गैंगस्टर कोर्ट में बाहुबली मुख्तार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

मुख्तार अंसारी इस समय बांदा जेल में बंद है।

मुख्तार अंसारी इस समय बांदा जेल में बंद है।

बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। आजमगढ़ गैंगस्टर कोर्ट में बुधवार को साल 2014 के एक मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की। गैंगस्टर कोर्ट के विशेष लोक अभियोजक संजय जैदी ने बताया कि मुख्तार अंसारी पर 1100 पन्नों की चार्जशीट में 55 गंभीर अपराधों में शामिल होने का आरोप है। इसके साथ ही हत्या, फिरौती, गैंग बनाकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने सहित लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है। मुख्तार अंसारी के साथ ही 11 अभियुक्तों के नाम इस चार्जशीट में शामिल हैं।

संजय जैदी ने बताया मुख्तार की चार्जशीट काफी दिनों से पेंडिंग थी। सारे अपराध को दर्शाते हुए गैंग चार्ट बनाया गया था। 1100 पन्ने की चार्जशीट दाखिल कर दी गई। ट्रायल के समय सारे मामलों पर विचार किया जाएगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, साल 2014 में आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के एरा कला में सड़क निर्माण के दौरान गोलीबारी हुई थी। इस मामले में बाहुबली मुख्तार अंसारी सहित 11 लोग आरोपी हैं। इस घटना में एक मजदूर की मौत हो गई थी।

गोरखपुर में सर्राफा कारोबारी की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

कारोबारी अजय वर्मा।- फाइल फोटो

कारोबारी अजय वर्मा।- फाइल फोटो

गोरखपुर शहर के एक बड़े चर्चित मुन्नीलाल सर्राफ प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर अजय ​वर्मा की मंगलवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कहा जा रहा है कि अजय वर्मा का घर में विवाद हुआ था। इसी दौरान मकान की तीसरी मंजिल की छत से गिरकर मौत हो गई। घटना गोरखनाथ इलाके के हुमायूंपुर तरंग ओवरब्रिज स्थित गोकुल अपार्टमेंट के सामने की है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को बिना कब्जे में लिए ही वापस लौट गई।

सुबह परिवार के लोगों ने आनन फानन में दाह संस्कार भी करा दिया। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि पुलिस ने न तो शव का पोस्टमार्टम कराया और न ही मामले में कोई कार्रवाई की। पुलिस का कहना है कि परिवार के किसी सदस्य ने तहरीर नहीं दी है। अगर कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी। यहां पढ़ें पूरी खबर

UP में कोविड के 17 नए मरीज मिले, 30 जिले हुए कोरोना मुक्त

यूपी में कोरोना से रिकवरी दर 98.7 फीसदी है।

यूपी में कोरोना से रिकवरी दर 98.7 फीसदी है।

उत्तर प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 17 नए मामले सामने आए। वहीं, 12 मरीज रिकवर हुए। प्रदेश के 67 जिलों में कोरोना का कोई नया केस नहीं आया। फिलहाल प्रदेश में 196 एक्टिव केस हैं। 24 घंटे में 2 लाख 9 हजार 252 सैंपल के टेस्ट किए गए। अब तक प्रदेश में 7 करोड़ 69 लाख 25 हजार 210 कोविड सैंपल की जांच की जा चुकी है। इस दौरान पॉजिटिविटी दर 0.01 फीसदी से कम और रिकवरी दर 98.7 फीसदी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular