Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तरप्रदेशUP के युवक ने छत्तीसगढ़ की महिला से किया रेप, होटल में...

UP के युवक ने छत्तीसगढ़ की महिला से किया रेप, होटल में न्यूड फोटो-VIDEO बनाया, फिर पीड़िता के परिवार वालों को भेज दिया

RAIPUR: छत्तीसगढ़ के रायपुर के एक होटल में आरोपी ने महिला को बहला फुसलाकर बुलाया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने महिला का न्यूड फोटो वीडियो भी बना लिया। पूरा मामला गंज थाना क्षेत्र का है।

15 जून को पीड़िता ने गंज थाने में आरोपी रामनरेश गुप्ता के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई।14 जून को आरोपी ने उसे मिलने के लिए स्टेशन रोड रायपुर स्थित होटल बुलाकर उससे शारीरिक संबंध बनाया।

आरोपी ने जबरदस्ती करके पीड़िता पर शादी का दबाव डाला। शादी नहीं करने पर न्यूड वीडियो फोटो को पीड़िता के परिवार वालों के वॉट्सऐप पर भेज दिया। पुलिस ने लिखित शिकायत पर धारा 376 (2) (एन),509(ख) दर्ज किया है।

यूपी से आरोपी को किया गिरफ्तार

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की तालाश तेज की। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने UP के चित्रकूट में आरोपी को पकड़ा। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी रामनरेश गुप्ता ( 34 साल) को ढूंढ निकाला और रायपुर लेकर आई ।

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रामनरेश गुप्ता कुर्वी जिला चित्रकूट ,उत्तरप्रदेश का रहने वाला है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular