Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाबालिग लड़की का अश्लील VIDEO किया अपलोड.....

BCC News 24: CG न्यूज़- नाबालिग लड़की का अश्लील VIDEO किया अपलोड.. पकड़ा गया तो बोला- फोन पर आया तो कर दिया अपलोड, मुझे पता नहीं कौन है ये लड़की

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के केस में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। दरअसल, करीब साल भर पहले उसने अपने मोबाइल से 14 साल की नाबालिग लड़की का अश्लील VIDEO अपलोड किया था, जिससे वह नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो (NCRB) की निगरानी में आ गया। अब पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। मामला पचपेड़ी थाने का है।

पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम लोहर्सी निवासी संतूराम पटेल (26 साल) खेती-किसानी के साथ रोजी-मजदूरी करता है। करीब साल भर पहले उसने अपने मोबाइल से नाबालिग लड़की का अश्लील VIDEO को अपलोड कर दिया था। हालांकि, उसे यह भी नहीं पता था कि VIDEO किसका है।

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर केंद्र सरकार ने नाबालिग बालक-बालिकाओं पर बढ़ते अपराध को रोकने के लिए उनके अश्लील VIDEO को सोशल मीडिया में वायरल करना अपराध माना गया है। ऐसे संवेदनशील VIDEO की निगरानी NCRB की ओर से की जाती है। इसके साथ ही VIDEO वायरल करने वालों के खिलाफ केस दर्ज भी कराया जाता है। NCRB ने बीते फरवरी माह में राज्य शासन के गृह विभाग के माध्यम से SP को युवक की पहचान कर केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

NCRB की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने लोहर्सी निवासी संतूराम पटेल को गिरफ्तार किया है। निवासी लोहर्सी अपने ठिकाने से फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच शनिवार की रात को पता चला कि आरोपी अपने परिजनों से मिलने आया है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक बोला- मोबाइल में VIDEO आया तो कर दिया था वायरल
पुलिस ने आरोपी संतूराम पटेल को गिरफ्तार कर उसका बयान दर्ज किया, तब उसने बताया कि उसके मोबाइल पर VIDEO आया था, जिसे उसने अनजाने में वायरल किया है। उसे यह भी नहीं पता था कि लड़की कौन है और कहां की रहने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular