Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाइंस्टा पर अपलोड किया युवती की आपत्तिजनक फोटो... 40 हजार रुपए के...

इंस्टा पर अपलोड किया युवती की आपत्तिजनक फोटो… 40 हजार रुपए के लिए कर रहा था ब्लैकमेल, नहीं दी तो कर दिया वायरल

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई एक युवक युवती की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 40 हजार रुपए की मांग कर रहा था। जब युवती ने रुपए नहीं दिए तो युवक ने उसकी आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया। पुरानी भिलाई पुलिस आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक की तलाश कर रही है।

पुरानी भिलाई पुलिस के मुताबिक आरोपी नीलेश साहू दुर्ग का रहने वाला है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी युवक और वो आपस में दूर के रिश्तेदार हैं। वो लोग एक शादी समारोह में मिले थे। दोनों के बीच बात शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और वो लोग आपस में मिलने लगे।

पुरानी भिलाई पुलिस स्टेशन

पुरानी भिलाई पुलिस स्टेशन

इस दौरान युवक ने युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में कुछ तस्वीर ले ली थी। उन्हीं फोटो को दिखाकर वो लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था। वो कहता था कि यदि वो उसकी बात नहीं मानेगी तो उसकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

धीरे-धीरे करने लगा रुपए की मांग
नीलेश युवती को पहले मिलने के लिए ब्लैकमेल करता था। इसके बाद वो युवती से रुपए की मांग करने लगा। युवती का आरोप है कि वो उससे 40 हजार रुपए की मांग कर रहा था। इतने रुपए उसके पास नहीं थे। इसलिए उसने उसे रुपए देने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर आरोपी ने लड़की की फोटो इंस्टाग्राम सोशल नेटवर्किंग साइट में अपलोड कर दिया। जब युवती को पता चला तो वो तुरंत पुरानी भिलाई थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular