Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- छात्रा से करता था गंदी बात, टीचर...

BCC News 24: CG न्यूज़- छात्रा से करता था गंदी बात, टीचर गिरफ्तार.. सहेलियों के बताने पर खुला मामला; बुरी नीयत और धमकियों से सहम गई थी बच्ची

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में शुक्रवार को स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शिक्षक विनोद राय रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था। 5 महीने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आरोपी कुम्हारी का रहने वाला है।

मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है, जहां स्कूली छात्रा ने इस साल 7 मई को थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उसका शिक्षक विनोद राय उससे छेड़छाड़ करता है। वो उसे ऑफिस में बुलाकर गलत बातें करता है और हमेशा धमकी देता रहता है। पहले छात्रा ने डर से ये बात किसी को नहीं बताई थी, लेकिन बाद में उसने अपनी एक सहेली से ये बात शेयर की। सहेली ने अपने परिजनों को बताया, तब जाकर उन्होंने पीड़िता के माता-पिता को खबर की।

इसके बाद पीड़िता अपने माता-पिता के साथ मरवाही थाने पहुंची। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ (अपराध क्रमांक 130/2022) धारा 354, 354(क), पॉक्सो एक्ट और SC-ST एक्ट के तहत केस दर्ज किया। इधर मामला दर्ज होते ही शिक्षक विनोद राय फरार हो गया। उसकी तलाश के लिए SP आई कल्याण एलिसेला ने ASP अर्चना झा और अनुविभागीय अधिकारी अशोक वाडेगांवकर के मार्गदर्शन में टीम गठित की।

पुलिस टीम लगातार आरोपी के रिश्तेदारों और परिचितों के यहां दबिश दे रही थी। दबाव में आकर आरोपी ने खुद ही रिपोर्ट दर्ज होने के 5 महीने के बाद कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसे रिमांड में लेकर पूछताछ की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular