Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- आरक्षक को थप्पड़ मारने का VIDEO वायरल.....

BCC News 24: CG न्यूज़- आरक्षक को थप्पड़ मारने का VIDEO वायरल.. बिलासपुर में नो एंट्री को लेकर हुआ विवाद, महिला बोली- शराब पीकर ड्यूटी करता है और जड़ दी तमाचा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में इस बार आरक्षक को थप्पड़ मारने का VIDEO वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला सिपाही को शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाकर तमाचा जड़ते दिख रही है। बताया जा रहा है कि वायरल VIDEO एक सितंबर की रात की है। ट्रक को नो एंट्री में लेकर जाने को लेकर पुलिसकर्मियों से झगड़ा हुआ। आरोप है कि आरक्षक ने युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद महिला ने उसके नशे में ड्‌यूटी करने का आरोप लगाकर थप्पड़ मार दी। SSP पारुल माथुर ने इस केस की जांच के लिए CSP स्नेहिल साहू को जिम्मेदारी दी है। यह मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सरकंडा थाने के मोपका चौकी में पदस्थ आरक्षक मोरज सिंह और प्रकाश साहू की एक सितंबर की रात मोपका तिराहे में ड्यूटी लगी थी। देर रात यहां भारी वाहनों की नो एंट्री है। लिहाजा, पुलिसकर्मियों ने एक ट्रक को शहर तरफ आने के लिए रोका। इस दौरान ड्राइवर ने ट्रक मालिक को जानकारी देकर बुला लिया।

आरक्षक का नेम प्लेट देखकर नाम पूछने लगी महिला।

आरक्षक का नेम प्लेट देखकर नाम पूछने लगी महिला।

आरक्षक पर मारपीट का आरोप
ड्राइवर के जानकारी देने के बाद कार सवार युवक और महिला मोपका चौक पहुंच गए। यहां नो एंट्री में ट्रक लेकर जाने की बात पर आरक्षकों के साथ युवकों का झगड़ा हो गया। आरोप है कि इस दौरान पहले आरक्षक युवक की पिटाई कर दी।

महिला बोली- शराब पीकर ड्यूटी करता है और जड़ दी थप्पड़
युवक की पिटाई होने के बाद महिला तैस में आ गई और आरक्षक पर शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाते हुए थप्पड़ मार दी। इस दौरान आरक्षक को थप्पड़ मारते हुए VIDEO भी बना लिया गया। अब यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

आरक्षक ने भी नहीं दी सूचना
वर्दीधारी आरक्षक देर रात ड्यूटी पर था। इस दौरान नो एंट्री को लेकर उसके साथ झगड़ा हो गया। महिला ने उसे चांटा मार दी और VIDEO भी बना लिया गया। इसके बाद भी आरक्षक ने इस घटना की जानकारी न तो थाने में दी और न ही उसने पुलिस अफसरों को बताया। ऐसे में आरक्षकों की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहा है।

SSP ने दिए जांच के आदेश
वायरल VIDEO की जांच के लिए SSP पारुल माथुर ने सरकंडा CSP स्नेहिल साहू को जांच के आदेश दिए हैं। स्नेहिल साहू ने बताया कि अभी उन्होंने जांच शुरू नहीं की है। फिर भी यह जानकारी मिली है कि नो एंट्री को लेकर विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि अभी तक महिला और उसके साथ आए युवकों की जानकारी नहीं मिल पाई है। जांच के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular