Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: एनटीपीसी सीपत में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ...

छत्तीसगढ़: एनटीपीसी सीपत में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ…

बिलासपुर/सीपत (BCC NEWS 24): एनटीपीसी सीपत में भ्रष्टाचार उन्मूलन के उद्देश्य से दिनांक 31.10.2022 से 06 नवम्बर 2022 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। इसका शुभारंभ दिनांक 31.10.2022 को प्रातः काल में परियोजना प्रमुख श्री घनश्याम प्रजापति, एवं श्रीमती सरोज प्रजापति, अध्यक्षा संगवारी महिला समिति के नेतृत्व में प्रभात फेरी निकाल कर किया गया। प्रभात फेरी में नगर परिसर के कर्मचारियों एवं उनके परिजनों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर “भ्रष्टाचार मुक्त भारत, विकसित भारत” का संदेश दिया। 

इस अवसर पर लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय एकता रैली का भी आयोजन किया गया। 

तत्पश्चात आर एल आई परिसर के चाणक्य सभागार में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आरंभ में मुख्य अतिथि डॉ. संजय अलंग, वरिष्ठआईएएस, संभागीय आयुक्त, बिलासपुर, छत्तीसगढ़, ने उपस्थित कर्मचारियों को हिन्दी में तथा श्री घनश्याम प्रजापति, मुख्य महाप्रबंधक सीपत ने अंग्रेजी में सतर्कता की शपथ दिलायी।

तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने “नैतिकता के प्रति मनोभाव” विषय पर अपना व्याख्यान दिया। अपने व्याख्यान में उन्होनें नैतिकता की बारीकियों के बारे में बताया। यह वार्ता “सतर्कता जागरूकता सप्ताह” और आरएलआई सीपत की “मास्टर्स सीरीज़ को सुनना” का हिस्सा थी।

कार्यक्रम का सफल संचालन श्री आलोक कुमार त्रिपाठी, महाप्रबंधक (आरएलआई) ने किया और श्री जगदीश प्रसाद (ए.जी.एम विजिलेंस) ने  सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular