Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गांववालों ने युवक को पेड़ से उल्टा...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गांववालों ने युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर बेहोश होने तक पीटा.. छात्रा से की थी दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर पीड़िता को मार दिया था चाकू 

गुजरात: पाटण जिले में वाणा गांव में एक नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले आरोपी की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। गांववालों ने युवक को पेड़ से लटकाकर बेहोश हो जाने तक पीटा। सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वाणा गांव की एक छात्रा बीते बुधवार को स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान रास्ते में गांव के ही ठाकोर जीवन ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पीठ पर चाकू मार दिया, जिससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा अस्पताल में भर्ती है। इस संबंध में वागडोड थाने में मामला दर्ज कराया गया था। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार था।

देखते ही गांववालों ने पकड़ा
घटना के बाद से गांववालों में बहुत आक्रोश था। जैसे ही आरोपी गांव के पास नजर आया तो गांववालों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से उल्टा लटकाकर जमकर डंडों से पीटा। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया था।

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारी सीएल सोलंकी ने बताया कि यह बात सही है कि आरोपी ने वाणा गांव की एक नाबालिग पर चाकू से हमला किया था। नाबालिग के पिता ने मामला दर्ज कराया था। आरोपी फरार चल रहा था, जिसकी तलाश की जा रही थी। घटना के बाद से गांव के लोगों में गुस्सा था। वीडियो की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular