Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: वायरल न्यूज़- नशे में धुत आंटी ने शादी में...

BCC News 24: वायरल न्यूज़- नशे में धुत आंटी ने शादी में ‘दो घूंट पिला दे..’ गाने पर झूमकर किया डांस, देखकर मेहमान रह गए दंग, देखें वीडियो

Aunty Dance Video: इंटरनेट पर रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उनमें से नशे में धुत एक आंटी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे.

Drunk Aunty Dance Video: नॉर्थ इंडियन शादियों (Indian Wedding) में नशे में धुत्त होना कोई नई बात नहीं है. हम अक्सर नशे में धुत लोगों को डांस फ्लोर पर बहकते पैरों के साथ थिरकते हुए देखते हैं. कई बार तो ऐसे लोग शादी में आए मेहमानों को धक्का भी मारते हैं.

हालांकि, खुशी के माहौल में लोग इस बात को इग्नोर करते हैं और मेहमानों के साथ शामिल होकर एन्जॉय करते हैं. कभी-कभी, महिलाएं भी ऐसा करती हुई दिखाई देती हैं. नशे में धुत होकर अपने चाल से शादी में मौजूद डांस फ्लोर पर कब्जा कर लेती हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला.

आंटी ने पुराने गाने पर बोतल लेकर किया डांस

वीडियो में हम देख सकते हैं कि शादी में आईं एक आंटी नशे की हालत में दिल खोलकर डांस कर रही हैं. 1985 की फिल्म ‘काला सूरज’ का गाना ‘दो घोंट पिला दे साकिया’ बैकग्राउंड में बजता हुआ सुना जा सकता है. यूट्यूब पर अपलोड किया गया यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया, जिसमें एक महिला बैंगनी रंग की साड़ी पहने दिख रही है, जो पहले से ही बहुत नशे में है और डांस फ्लोर पर शराब की एक बोतल लाती है.

फर्श पर लेटकर डांस करने लगती हैं आंटी

वीडियो शुरू होते ही आंटी एक अन्य महिला को अपने साथ डांस करने के लिए खींचती है और फिर हाथ में बोतल लेकर जमीन पर लोटने लगती है. जैसे ही महिला दूर होने की कोशिश करती है तो वह महिला को फिर से नीचे खींचती है. उसे भी पीने और उसके साथ डांस करने के लिए कहती है.

एक अन्य महिला फिर उसे फर्श से उठाने का प्रयास करती है लेकिन वह उसे भी नीचे खींचने की कोशिश करती है. आंटी फिर से डांस फ्लोर पर दूसरों को खींचने की कोशिश करती है, लेकिन उससे पहले वह थोड़ा और पीती है और डांस करती है. यह कुछ मिनटों तक चलता है और मेहमान मनोरंजन के साथ महिला के डांस परफॉर्मेंस को देखना जारी रखते हैं.

(डिस्क्लेमर: शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. हम किसी भी रूप में शराब के सेवन का प्रचार/विज्ञापन नहीं करते हैं.)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular