Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बुलडोजर से चोरी वाला वीडियो.. जेसीबी से...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बुलडोजर से चोरी वाला वीडियो.. जेसीबी से ATM उखाड़ ले गए चोर, तीन टुकड़े में मशीन को तोड़ उड़ाए कैश बॉक्स; 27 लाख किए पार

महाराष्ट्र: देश में कई राज्यों में जिस बुलडोजर का इस्तेमाल अपराधियों पर कार्रवाई के लिए हो रहा है, उसी बुलडोजर का इस्तेमाल कर कुछ चोर एक पूरा एटीएम उखाड़ ले गए। मामला महाराष्ट्र के सांगली जिले की मिरज तालुका का है। यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है, जिसमें आगरा चौक पर लगे एक्सिस बैंक के ATM बूथ का दरवाजा बुलडोजर के जरिए तोड़ते हुए और ATM ​​उखाड़ते हुए देखा जा सकता है। देखें वीडियो-

https://twitter.com/DextrousNinja/status/1518061508567068673?s=20&t=n2gDS7_GR1RIhdGmSgtnow

जांच में सामने आया है कि चोरों ने पहले एक जेसीबी को पेट्रोल पंप से चुराया और फिर इसकी सहायता से ATM को उखाड़ा। उन्होंने पूरे एटीएम रूम को भी तहस-नहस कर डाला। जानकारी के मुताबिक, वारदात के समय एटीएम में 27 लाख रुपए थे। हालांकि, सांगली पुलिस को वारदात वाली जगह से कुछ दूरी पर कैश बॉक्स बरामद हुए हैं। चोरों ने उसे तोड़ने का प्रयास किया था, लेकिन वे कैश निकालने में कामयाब नहीं रहे।

चोरों ने पूरे एटीएम रूम को तहस-नहस कर डाला।

चोरों ने पूरे एटीएम रूम को तहस-नहस कर डाला।

बुलडोजर से एटीएम मशीन उखाड़ने का पहला मामला
चोरी की इस अजीबोगरीब हरकत को देख पुलिस के भी होश उड़ गए। यह देश का ऐसा पहला मामला है, जहां बुलडोजर के सहारे एटीएम की चोरी हुई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स एटीएम बूथ के अंदर जाता है। फिर वह बाहर चला जाता है। इसके बाद अचानक जेसीबी सीधे एटीएम बूथ में घुसते नजर आ रही है। इस वारदात के कई घंटे बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली और मामले में पड़ताल शुरू हुई।

बूथ के बाहर नहीं था कोई गार्ड
खास बात यह है कि एटीएम सेंटर के बाहर न सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे और न ही कोई गार्ड था। कैश भी सुबह-सुबह ही डाला गया था। ऐसे में माना जा रहा है कि इसमें किसी ऐसे शख्स का हाथ है, जिसे पैसे डालने की जानकारी थी। एटीएम को उठाने के बाद आरोपियों ने उसे बुलडोजर से ही तीन हिस्सों में तोड़ा और फिर उसमें रखा कैश बॉक्स उड़ा कर गायब हो गए। पुलिस को सुबह लक्ष्मी रोड पर मशीन बरामद हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular