Wednesday, April 24, 2024
HomeकांकेरBCC News 24: छत्तीसगढ़- जब शादी की दावत में पहुंची भालू फैमिली.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- जब शादी की दावत में पहुंची भालू फैमिली.. पीठ पर दो बच्चों को लिए मादा भालू ने की स्टेज पर एंट्री; कर्मचारियों ने बनाया VIDEO

छत्तीसगढ़: कांकेर में भालू का दिखना कोई नई बात नहीं है। अक्सर गांवों में भालू से सामना हो जाता है, लेकिन शहर में पहुंच जाए तो मामला थोड़ा गंभीर और रिस्की हो जाता है। ऐसे ही एक भालू फैमिली सोमवार रात एक शादी की दावत में पहुंच गई। पीठ पर अपने दो बच्चों को लिए मादा भालू ने सीधा स्टेज पर ही एंट्री कर दी। काफी देर तक घूमती रही, पर जब भोजन नहीं मिला तो बैरंग लौट गई। इस बीच वहां कर्मचारियों ने उसका वीडियो बना लिया।

दरअसल, शहर के ग्रीन पाम लान में सोमवार को शादी कार्यक्रम था। पंडाल देखकर उसकी भव्यता का अंदाजा भी लगाया जा सकता है। समारोह में भोजन बना तो उसकी खुशबू जंगल तक पहुंच गई। फिर क्या था, मादा भालू ने पीठ पर अपने दो बच्चों को लादा और निकल पड़ी दावत उड़ाने। गनीमत रही कि जब तक वह कार्यक्रम में पहुंची, दूल्हा-दुल्हन आगे की रस्म के लिए जा चुके थे। वहीं मेहमान भी विदा हो लिए थे। अब सिर्फ कर्मचारी ही बचे थे।

इसी बीच भालू अपने दो बच्चों के साथ स्टेज पर आ गई। पूरे स्टेज पर घूमती रही। उसे संभवत: भोजन का पता नहीं मिल रहा था। इस बीच मैरिज गार्डन में जाग रहे कुछ कर्मचारियों की नजर उस पर पड़ गई, तो उन्होंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस वीडियो में मादा भालू अपने बच्चों के साथ घूमती दिखाई दे रही है। हालांकि वहां उसको भोजन नहीं नसीब हुआ। इसके बाद भालू ने अपने बच्चों के साथ लौटना ही ठीक समझा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular