Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- हाथ टच हुआ तो बीमा एजेंट को...

BCC News 24: CG न्यूज़- हाथ टच हुआ तो बीमा एजेंट को मार दिया चाकू.. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा, पता चला कि रिकार्ड में फरार था

छत्तीसगढ़: भिलाई के छावनी थाना अंतर्गत नंदनी रोड में एक युवक ने जरा सी बात पर दूसरे युवक के पेट में चाकू घुसा दिया। जब आरोपी को गिरफ्तार किया गया तो पता चला कि वह पुलिस रिकार्ड में फरार चल रहा था। आरोपी आदतन आपराधिक किस्म का है। उसके खिलाफ चोरी व लूट जैसे कई संगीन अपराध दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, अमित सिंह (25) ने उसके दोस्त जामुल ​​​​​​निवासी सूरज के ऊपर जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि दोनों बीमा एजेंट का काम करते हैं। 14 अगस्त की रात वह अपने दोस्त सूरज सिंह और कविन्द्र यादव के साथ आशीष इंटरनेशनल होटल पावर हाउस से अपने घर जा रहे थे।

रात करीब 11 बजे वे लोग नंदनी रोड स्थित बाबू पान ठेला में सामान खरीदने के लिए रुके थे। उस समय दुकान में काफी भीड़ थी। भीड़ की वजह से सूरज का हाथ पास खड़े दीपक नायकर (23) को लग गया। इस पर दीपक भड़क गया और सूरज को गालियां देने लगा। जब सूरज व उसके दोस्तों ने उसका विरोध किया तो उसने अपने पास से चाकू निकालकर सूरज के पेट में घुसा दिया।

इससे सूरज लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद दीपक मौके से फरार हो गया। उसके दोस्तों ने सूरज को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। छावनी पुलिस ने धारा 307 के तहत अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी को घेराबंदी करके सोमवार शाम उसे गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने एक साथ 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार
छावनी पुलिस दीपक नायकर को गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर ही रही थी कि इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की चाकूबाजी करने वाला आरोपी देशी शराब दुकान नंदिनी रोड के आसपास दिखा है। पुलिस की टीम तुरंत वहां पहुंची। पुलिस ने वहां से दीपक नायकर के साथ-साथ चार अन्य आरोपी एस आसू, एस. रफीक, एस राजेश और एस गणेश को हिरासत में लिया। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular