Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- जहां बेटे ने दी जान, वहीं मां ने...

BCC News 24: KORBA- जहां बेटे ने दी जान, वहीं मां ने की खुदकुशी.. बुजुर्ग महिला याद कर रोती थी, कहती- बेटा बुला रहा है, अब 2 टुकड़ों में मिली लाश

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक बुजुर्ग महिला ने ट्रेन से कटकर अपने जान दे दी। वो अपने बेटे की मौत के बाद से काफी दुखी थी। हमेशा रोते रहती थी। कहती थी मेरा बेटा मुझे बुला रहा है। आखिरकार उसने अपने मौत के लिए भी उसी स्थान को चुना, जहां पर उसके बेटे ने जान दी थी। महिला की 2 टुकड़ों में लाश मिली है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

सर्वमंगला पारा क्षेत्र की रहने वाले डेजी बाई(85) के बेटे राजेश कुमार की मौत पिछले साल मार्च के महीने में हुई थी। राजेश डेजी बाई का एक ही बेटा था। राजेश ने कुसमुंडा रेल सेक्शन के पवन टॉकीज के पास ट्रेन से ही कटकर जान दी थी। बेटे की मौत के बाद से ही डेजी काफी दुखी रहता थी। वो हमेशा अपने बेटे की बात किया करता थी। उसका रो-रोकर बुरा हाला था।

कई बार जान देने की कोशिश की

बताया जाता है कि महिला ने कई कोरबा कुसमुंडा रेल सेक्शन के पवन टॉकीज के पास जाने देने की कोशिश की थी। मगर हर बार उसे कोई ना कोई पकड़कर घर ले आया करता था। इस बीच गुरुवार को जब वह गई तो फिर नहीं लौट सकी। ठीक उसी जगह पर उसकी लाश मिली। जहां बेटे ने जान दी थी। महिला का धड़ और शरीर कटकर अलग हो चुका था।

इस मामले का पता तब चला पाया, जब घटना के कुछ समय बाद रेलवे के कर्मचारी उस स्थान पर गए थे। इसके बाद रेलवे पुलिस और स्थानीय पुलिस को इस बात की सूचना दी गई और परिजनों को भी इस बारे में बताया गया था। शुक्रवार को शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular