Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बीवी को इतना सताया कि उसने खुदकुशी...

BCC News 24: CG न्यूज़- बीवी को इतना सताया कि उसने खुदकुशी कर ली.. आए दिन युवक करता था मारपीट, घटना के 10 साल बाद पति गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायगढ़ पुलिस ने अपनी पत्नी को आत्महत्या करने के लिए उकसाने वाले पति को गिरफ्तार किया है। वो आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा करके उसके साथ मारपीट करता था। जिसके चलते महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब घटना के 10 साल बाद आरोपी को पकड़ा गया है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

10 जनवरी 2021 को लमडांड निवासी कुमारी भुईहर(32) ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की थी। पुलिस को जांच में ये पता चला कि महिला का पति राजकुमार(37) उसे काफी परेशान करता था। रोज उससे झगड़ा और मारपीट करता था। जिसके चलते उसने खुदकुशी कर ली है।

मामले में जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मंगलवार को मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ उसकी बीवी को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। मगर आरोपी फरार हो गया था। फिर पुलिस ने आरोपी की तलाश की है और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular