Monday, April 15, 2024
Homeकर्नाटकBCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी पर था धोखा देने का संदेह,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी पर था धोखा देने का संदेह, वफादारी परखने के लिए पति ने ली ‘अग्नि परीक्षा’

पति ने अपनी पत्नी की वफादारी की परीक्षा लेने के लिए एक तरह से उसकी ‘अग्नि परीक्षा’ ले ली. पति ने अपनी पत्नी की वफादारी की परीक्षा लेने के लिए उसे अपने हाथ पर कपूर जलाने को मजबूर किया.

Shocking News: कर्नाटक के कोलार से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को अपनी पत्नी पर धोखा देने का संदेह था. इसके बाद पति ने पत्नी के साथ जो किया, वह जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे. दरअसल, पति ने अपनी पत्नी की वफादारी की परीक्षा लेने के लिए एक तरह से उसकी ‘अग्नि परीक्षा’ ले ली. पति ने अपनी पत्नी की वफादारी की परीक्षा लेने के लिए उसे अपने हाथ पर कपूर जलाने को मजबूर किया.

पत्नी की वफादारी पर था शक

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस इस शख्स की तलाश कर रही है. पुलिस को एक एनजीओ द्वारा घटना की जानकारी मिली थी. रिपोर्ट के अनुसार, पत्नी ने अपने पति की शिकायत इस वजह से नहीं की, क्योंकि वह गुस्सा हो जाता. दूसरी तरफ जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली, वैसे ही पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंच गई. हालांकि, आरोपी को पहले ही इसकी भनक लग गई थी. इस वजह से पुलिस के आने से पहले ही वह फरार हो गया था.

पति ने पत्नी के हाथ पर जलवाया कपूर

शख्स का नाम आनंद बताया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने अपनी पत्नी की वफादारी की परीक्षा लेने के लिए उसकी हथेली पर कपूर जलवाने के लिए मजबूर किया. इससे उसका हाथ बुरी तरह जल गया. यह हैरान कर देने वाली घटना वेमागल थाना क्षेत्र के कोलार के वीरेनहल्ली गांव से सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की शादी को 14 साल हो चुके हैं. शादी के 14 साल भी पति को अपनी पत्नी की वफादारी पर संदेह था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular