Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बिन मोबाइल...मैं ससुराल नहीं जाऊंगी.. फोन नहीं...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बिन मोबाइल…मैं ससुराल नहीं जाऊंगी.. फोन नहीं दिलाने पर नवविवाहिता ने खाया जहर; कहा- वहां सबके पास फोन है

मध्यप्रदेश: छतरपुर में मोबाइल प्रेम का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां मोबाइल नहीं मिलने पर एक नवविवाहिता ने जहर खा लिया। महिला ने दो टूक कह दिया है कि जब तक मुझे मोबाइल नहीं मिलेगा, तब तक ससुराल नहीं जाऊंगी। उसने बताया कि मेरे सास, ससुर, ननद सबके पास फोन है, सिर्फ मेरे पास नहीं है। हालांकि नवविवाहिता की हालत तो फिलहाल ठीक है, लेकिन उसकी इस मांग से परिजन परेशान हैं। इधर, पति ने भी कह दिया है कि वह पत्नी को मोबाइल नहीं दिलाएगा।

छतरपुर के पहरापुरवा गांव की रहने वाली ममता कुशवाहा (18) की 13 मई 2021 भगवती कुशवाहा के साथ शादी हुई थी। उसने बताया कि उसकी शादी को अभी तक एक साल भी नहीं हुआ है। शादी के बाद वह मायके से फोन लेकर आई थी, लेकिन कुछ ही महीने बाद पति ने उसे तोड़ दिया था। तब से न तो नया फोन दिला रहे हैं और न ही फोन रिपेयर करा रहे हैं। उसका कहना है कि खराब वाला फोन भी पति ने अपने पास ही रखा है।

खुदकुशी की कोशिश के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खुदकुशी की कोशिश के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शक करता है पति

ममता का कहना है कि उसका पति उस पर शक करता है। उसे लगता है कि मेरा किसी और से अफेयर है। मैं दूसरे से भी बात करती हूं। इसी वजह से उसका पति न तो उसे फोन चलाने देता है और न ही नया फोन दिलवाते हैं। अगर उसके पास फोन ही नहीं होगा, तो वह अपना दुख किसके साथ शेयर करेगी।

सबके पास मोबाइल है, मेरे पास क्यों नहीं

ममता का कहना है कि मेरे ससुराल में पति, सास, ससुर, ननद और देवर के पास मोबाइल है, सिर्फ मेरे पास नहीं है। मैं उनसे हमेशा कहती हूं, लेकिन वह फोन नहीं दिलाते इसलिए मैंने ससुराल में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पति, सास और ससुर सहित बाकी ससुराल वाले मुझे जिला अस्पताल ले आए।

अस्पताल में भर्ती नवविवाहिता की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

अस्पताल में भर्ती नवविवाहिता की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

मोबाइल नहीं, तो ससुराल नहीं

ममता ने अपने ससुराल वालों को 2 टूक जवाब दे दिया है कि जब तक मुझे फोन नहीं मिल जाता, तब तक मैं ससुराल नहीं जाऊंगी। अब तो फोन मिलने के बाद ही ससुराल जाऊंगी।

पति भी जिद पर अड़ा- नहीं दिलाऊंगा फोन

मामले में ममता के पति भगवती ने बताया कि दिन भर मेरी पत्नी मोबाइल पर बात करती है। मैंने जब उससे पूछा तो उसने मेरे छाती पर चिंगोटी काट ली। इसके बाद मैंने भी उसे लात मार दी। गुस्से में उसने जहर खा लिया। अगर वह बिना मोबाइल के नहीं रह सकती, तो जाने दो उसे, लेकिन मैं फोन नहीं दिला सकता।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular