Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- भीषण सड़क हादसे में महिला जज की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- भीषण सड़क हादसे में महिला जज की मौत, तीन घायल.. बोलेरो- कार में हुई आमने-सामने से भिड़ंत, पीछे की सीट पर बैठी थीं ADJ

राजस्थान: बीकानेर-खाजूवाला सड़क मार्ग अनूपगढ़ एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज (एडीजे) सरोज चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई। सोमवार सुबह उनकी कार को बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में पीछे की सीट पर बैठी महिला जज की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए है। हादसा बीकानेर के पूगल थाना क्षेत्र के नूरसर-जामसर के बीच हुआ है।

सिंचाई विभाग की बोलेरो गाड़ी और ADJ चौधरी(50) की कार आमने-सामने टकराई थी। कार में पीछे की सीट पर बैठी एडीजे चौधरी लहूलुहान हो गई। आसपास से गुजर रहे लोगों ने उनको संभाला। पीबीएम अस्पताल लेकर गए, जहां एडीजे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों वाहनों के ड्राइवर समेत तीन अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

बीकानेर में थी वकालत
वर्ष 2002 में एडीजे बनने से पहले सरोज चौधरी ने बीकानेर कोर्ट में प्रेक्टिस की। तब अधिवक्ता पाबूराम बिश्नोई के साथ उन्होंने तीन-चार साल तक प्रेक्टिस की और न्यायिक सेवा की परीक्षा दी। हाल ही में उनका प्रमोशन हुआ, जिसके बाद वो अनूपगढ़ में एडीजे बनी। इससे पहले हनुमानगढ़ में भी न्यायिक अधिकारी के रूप में काम किया। हाल ही में श्रीगंगानगर में आयोजित एक मीटिंग के दौरान हुई मुलाकात को अब साथी जज याद कर रहे हैं।

मौके पर एडीजे का आई कार्ड मिला।

मौके पर एडीजे का आई कार्ड मिला।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वाहनों को अलग करने के लिए क्रेन की सहायता लेनी पड़ी। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनाें को रास्ते से हटाकर जाम खुलवाया।

धोरों के बीच सड़क पर हादसा
जहां हादसा हुआ है, उसके दोनों और सिर्फ मिट्‌टी के टीले हैं। आसपास इक्का-दुक्का खेत है। खाजूवाला से आने वाली गाड़ियां इसी रास्ते से निकलती है। इन्हीं में से एक वाहन चालक ने सबसे पहले हादसे को देखा और घायलों को बाहर निकाला। बाद में इस रास्ते से निकलने वाले अधिकांश वाहन रुक गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular