Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में महिला ने दी जान.. पटरियों पर मिली कटी हुई...

CG: रायपुर में महिला ने दी जान.. पटरियों पर मिली कटी हुई लाश, ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी करने वाली औरत की पहचान नहीं

छत्तीसगढ़: रायपुर में रेलवे की पटरियों पर महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि, महिला ने खुदकुशी की है। फिलहाल अब तक मृतका की पहचान भी नहीं हो पाई है। पुलिस ने पटरियों से कटा हुआ शव बरामद करके आस-पास के रिहायशी इलाके में इस महिला से जुड़ी जानकारी जुटा रही है।

पूरा मामला कचना इलाके का है। यहां रेलवे फाटक से कुछ ही दूरी पर ये हादसा हुआ है। महिला आस-पास की बस्ती की रहने वाली लग रही है, हालांकि अब तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस महिला की जानकारी आस-पास के थानों में भी भेज रही है ताकि कुछ सुराग हासिल हों। इससे पहले भी इसी इलाके में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

पिछले महीने युवक ने दी थी जान

पिछले महीने युवक ने दी थी जान

पिछले महीने युवक ने ऐसे ही की थी खुदकुशी
पिछले महीने शहर के एक 27 साल के कंप्यूटर ऑपरेटर की ट्रेन हादसे में मौत हो गई। पटरियों से उसकी लाश को बरामद किया गया है। मामला शहर के काशीराम नगर से जुड़ा था। दीपेश साहू नाम का युवक 23 अक्टूबर को किसी से बिना कुछ कहे घर से चला गया। गुढ़ियारी इलाके की पुलिस को खबर मिली कि रामनगर से लगे इलाके में रेलवे ट्रैक पर अमरकंटक एक्सप्रेस की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई है। छानबीन करने पर ये वही दीपेश निकला जो घर छोड़कर चला गया था।

इस साल 800 से अधिक मौतें ऐसे ही
पिछले पांच साल में बिलासपुर जोन के अंतर्गत 4003 लोगों ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दी है। हालांकि इनमें कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी गलती से अपनी जान गंवा बैठे, लेकिन आत्महत्या करने के मामले बहुत ज्यादा हैं। आत्महत्या करने वालों में ज्यादातर की उम्र 20 से 35 साल के बीच है।

साल और मौतों का आंकड़ा
2018 – 818
2019 – 909
2020 – 589
2021 – 863
2022 – 824

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular