Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाचिमनी गिरने से 80 फीसदी तक झुलसी महिला.... चूल्हे पर जिमीकांदा उबालते...

चिमनी गिरने से 80 फीसदी तक झुलसी महिला…. चूल्हे पर जिमीकांदा उबालते वक्त हादसा, जिला अस्पताल रेफर, हालत गंभीर

बालोद: जिले के कजराबांधा गांव में चूल्हे पर जिमीकांदा उबाल रही महिला आग की चपेट में आकर 80 फीसदी तक झुलस गई। चूल्हे में चिमनी (मिट्टी तेल से भरी बोतल) गिर गई, जिससे आग ने भीषण रूप ले लिया और महिला उसकी चपेट में आ गई। उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुंडरदेही में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुंडरदेही से 17 किलोमीटर दूर कजराबांधा गांव में 25 वर्षीय कुलेश्वरी साहू चूल्हे पर जिमीकांदा उबाल रही थी। इसी दौरान मिट्टी तेल से भरी हुई एक बोतल जिसे चिमनी कहा जाता है, वह चूल्हे में गिर गई। इससे आग तेजी से भड़क उठी। आग की चपेट में आकर महिला 80 फीसदी तक झुलस गई। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर गुंडरदेही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

महिला को गुंडरदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

महिला को गुंडरदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

साड़ी में लगी आग

पीड़ित महिला के परिजनों ने बताया कि सबसे पहले आग साड़ी में लगी, जिसने पूरे शरीर को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर आग बुझाने का कोई साधन नहीं था, जिससे आग ने महिला को बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया। इधर पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई है। मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular