Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: 3 बच्चों के साथ महिला खुदकुशी करने पहुंची थाने.. संपत्ति विवाद...

कोरबा: 3 बच्चों के साथ महिला खुदकुशी करने पहुंची थाने.. संपत्ति विवाद में भाई पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप; पुलिस ने सूझबूझ से बचाई जान

कोरबा: जिले में अपने 3 बच्चों के साथ खुदकुशी करने कोतवाली थाना पहुंची महिला और उसके बच्चों को पुलिस ने सकुशल बचा लिया। महिला ने अपने बच्चों और खुद के ऊपर पेट्रोल डाल लिया था और आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

महिला राजश्री प्रजापति वार्ड क्रमांक- 11 नई बस्ती के अंतर्गत संजय नगर में रहती है। वो यहां अपने पिता के मकान में बच्चों के साथ रहती है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके भाई उसे पिता की संपत्ति से बेदखल करना चाहते हैं और आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं। इसके कारण वो परेशान हो गई है। उसने कहा कि आए दिन मोहल्ले में तमाशा बनता रहता है। इसलिए वो अपने 3 बच्चों के साथ जान देना चाहती है।

पुलिस संजय नगर स्थित आवास पहुंची।

पुलिस संजय नगर स्थित आवास पहुंची।

महिला राजश्री प्रजापति ने बताया कि जिस जमीन पर वो रहती है, उस पर उसका भी हक है, लेकिन भाई और उसका बेटा करम प्रजापति उसे परेशान करते हैं। इसकी शिकायत वो पिछले एक साल से पुलिस को करती आ रही है, लेकिन अब तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इधर पुलिस ने महिला को बच्चों समेत खुदकुशी करने से रोका। उसकी समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया। महिला ने बताया कि उसका पति बाहर मजदूरी करने के लिए गया हुआ है। वो यहां अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है।

पुलिस ने महिला को दी समझाइश।

पुलिस ने महिला को दी समझाइश।

पुलिस ने दिया समस्या सुलझाने का आश्वासन

पुलिस टीम उसके साथ संजय नगर स्थित उसके घर गई। कोतवाली टीआई रूपक शर्मा ने बताया कि पारिवारिक कारणों से महिला गलत कदम उठाने जा रही थी। पुलिस ने मौके पर बचाव कार्य करने के साथ महिला को समझाया-बुझाया है। पुलिस ने बताया कि संपत्ति विवाद पर कोर्ट में केस चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular