Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाब्रांडेड शराब की बोतल में मिला कीड़ा.... खरीदने के बाद पड़ी युवकों...

ब्रांडेड शराब की बोतल में मिला कीड़ा…. खरीदने के बाद पड़ी युवकों की नजर, सेल्समैन बोला- नहीं लूंगा वापस, जो ऊपर से आएगा बेचेंगे

सरगुजा: जिले में ब्रांडेड शराब की बोतल के अंदर कीड़ा मिला है। युवकों ने शराब खरीदी थी। जिसके बाद उनकी नजर पड़ी। इस पर उन्होंने सेल्समैन को इसकी जानकारी दी। बोतल वापस करना चाहा। मगर उसने बोतल लेने से ही इनकार कर दिया। मामला गाड़ाघाट स्थित सरकारी शराब दुकान का है।

बताया जा रहा है कि 2 युवक गुरुवार को इस दुकान में शराब लेने पहुंचे थे। उन्होंने ब्रांडेड शराब की बोतल खरीदी। इसके बाद आगे जाकर उनकी नजर बोतल पर पड़ी। तब उन्होंने देखा कि अंदर एक कीड़ा था। फिर वे वापस दुकान चले गए। वहां जाकर उन्होंने दुकान के सेल्समैन को जानकारी दी।

युवकों ने ही मीडिया को जानकारी दी है।

युवकों ने ही मीडिया को जानकारी दी है।

पता चलने पर सेल्समैन ने कहा-जो शराब ऊपर से आती है वही बेचेंगे ना, वापस नहीं ले सकता। इस पर युवकों ने उसे कई बार कहा कि बोतल वापस ले लो। मगर वह नहीं माना। इसके बाद युवकों ने मीडिया को पूरे मामले की जानकारी दी है।

गाड़ाघाट स्थित सरकारी शराब दुकान में बिल भी नहीं दिया जाता है।

गाड़ाघाट स्थित सरकारी शराब दुकान में बिल भी नहीं दिया जाता है।

इस दुकान के संबंध में यह भी पता चला है कि इस दुकान में शराब बेचने के बाद बिल भी नहीं दिया जाता है। जिससे यह प्रमाणित हो सके कि इस शराब को इस दुकान से लिया गया है। इस मामले में हमने आबकारी अधिकारी नवनीत तिवारी से उनका पक्ष जानने उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular