Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- अपने ही घर में चोरी करते पकड़ा गया...

BCC News 24: KORBA- अपने ही घर में चोरी करते पकड़ा गया युवक.. सामान बेच कर पीता था दारु; रंगे हाथों पकड़ाया तो छत पर चढ़ गया; बोला-मैं नहीं हूं चोर, भाई ने मुझे अंदर करा दिया

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक युवक अपने ही घर में चोरी करता था। वो आए दिन घर से कछ न कुछ सामान चुराकर बेच दिया करता था। फिर उन पैसों से शराब पिया करता था। मगर अब जब वह चोरी करने घुसा तो उसके घरवालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद वह युवक घर के छत में जाकर चढ़ गया और कहने लगा कि मैं अब नीचे ही नहीं उतरूंगा। जिसके बाद डायल 112 को मौके पर बुलाया गया और उसे नीचे उतारकर थाने ले जाया गया था। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

CSEB कॉलोनी में रहने वाला परिवार अपने घर में हो रही चोरी की वजह से पिछले कई दिनों से परेशान था। उनके घर से आए दिन छोटे-छोटे सामान चोरी हो जाया करते थे। इधर, परिवार का युवक संतोष सारथी(22) हमेशा शराब के नशे में मस्त रहता था। वो आए दिन घर में शराब पीकर पहुंच जाया करता था। ऐसे में उसके घरवालों को शक हुआ कि संतोष काम नहीं करता तो उसके पास पैसे कहां से आते हैं। वो रोज शराब कैसे पी लेता है।

पुलिस ने युवक को पुलिस चौकी में बैठा लिया था।

पुलिस ने युवक को पुलिस चौकी में बैठा लिया था।

शक होने पर परिवार के लोगों ने संतोष पर नजर रखनी शुरू की। इस बीच मंगलवार को संतोष फिर से घर में चोरी करने लगा तब उसके भाई और घलवालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद संतोष अपने भाई को चकमा देकर आगे भागा और अपने घर के छत पर ही चढ़ गया। इस पर उसके भाई ने उसे काफी समझाया की नीचे आ जाओ पर वह नहीं माना।

काफी देर तक समझाने पर भी जब संतोष नहीं माना तो उसके परिजनों ने डायल 112 को मौके पर बुला लिया। इसके बाद संतोष को छत से नीचे उतारा गया। बाद में पुलिस की टीम उसे थाने लेकर गई। यहां उसे काफी समझाया गया। बाद में पुलिस ने उसे छोड़ दिया। संतोष के घरवालों ने बताया कि संतोष ही घर में चोरी किया करता था। चोरी के सामान को बेचकर वो शराब पीता था। इसलिए उसे चोरी की लत लगी थी।

युवक ने कहा-मैं चोर नहीं हूं।

युवक ने कहा-मैं चोर नहीं हूं।

बोला-मैं चोर नहीं, मेरे भाई ने अंदर करा दिया

इधर, थाने में संतोष ने बताया कि वह चोर नहीं है। मुझे मेरे भाई ने फंसा दिया है। उसको लगता है कि मैंने घर में गलत काम किया है। इसलिए मुझे अंदर कर दिया। संतोष ने यह भी बताया कि मेरे घरवालों को लगता है कि मैंने शराब पीकर चोरी की है। मगर मैं चोर नहीं हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular