Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चोरी के शक में युवक की पट्‌टे...

BCC News 24: CG न्यूज़- चोरी के शक में युवक की पट्‌टे से पिटाई.. दो भाइयों ने मिलकर जमकर मारा; पकड़े गए तो पुलिस ने निकाला जुलूस

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में घर में घुसकर चोरी करने के संदेह पर युवक की पट्‌टे से पिटाई करने वाले दो भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक की बेरहमी से पिटाई का VIDEO सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को कोर्ट ले जाते हुए जुलूस भी निकाला। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, अशोक नगर राजस्व कॉलोनी निवासी प्रदीप साहू (19) प्राइवेट काम करता है। बुधवार की सुबह करीब 9 बजे वह अपने घर में था। उसी समय चांटीडीह के रामायण चौक निवासी मनोज वर्मा और उसका भाई भरत वर्मा उसके घर के पास आए और उसे बुलाकर अरपा नदी किनारे ले गए। दोनों भाइयों ने उस पर घर में घुस कर चोरी का आरोप लगाते हुए गाली देने लगे। फिर दोनों भाई मिलकर पट्‌टे से उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगे।

पुलिस ने निकाला जुलूस।

पुलिस ने निकाला जुलूस।

गुरुवार को युवक की पिटाई का VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमें प्रदीप साहू की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। गुरुवार को यह VIDEO पुलिस तक पहुंच गया, जिसे देखकर पुलिस हरकत में आ गई। जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने प्रदीप साहू को बुलाकर पूछताछ की। इसके बाद उसका मेडिकल कराया गया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मनोज वर्मा व उसके भाई भरत वर्मा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

हिस्ट्रीशिटर की बैट से पिटाई करने वाले दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

हिस्ट्रीशिटर की बैट से पिटाई करने वाले दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दोनों भाइयों को कोर्ट ले जाते निकाला जुलूस
घायल युवक ने पुलिस को बताया कि दोनों भाइयों ने जान से मारने की धमकी देते हुए हत्या करने की नियम से रबर के पट्‌टे, लाठी और ईंट के टुकड़े से हमला किया है। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों गिरफ्तार आरोपियों का जुलूस निकाला और उन्हें पैदल घूमाते हुए कोर्ट ले गई।

लड़की छेड़ने के विवाद पर हिस्ट्रीशिटर पर किया था हमला।

लड़की छेड़ने के विवाद पर हिस्ट्रीशिटर पर किया था हमला।

एक तरफ पुलिस ने घर में घुस कर चोरी करने के संदेह पर युवक की पट्‌टे से पिटाई करने का VIDEO वायरल होने के बाद मारने वाले दोनों भाइयों की तलाश कर उन्हें पकड़ लिया और उनके खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया है। उनके परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक प्रदीप उनके घर में चोरी करने घुसा था, जिसकी जानकारी होने पर उससे पूछताछ की गई। मना करने पर उसके साथ मारपीट हुई है। दूसरी तरफ गुरुवार को आदतन अपराधी युवक पर बैट, स्टिक से दौड़ा-दौड़ाकर हमला करने का भी VIDEO वायरल हुआ है, जिसमें सिविल लाइन पुलिस ने हमला करने वाले दो युवकों को पकड़कर उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। ऐसे में पुलिस की कार्रवाई और कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं और तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

पुलिस के केस नहीं करने पर थाने से भागा हिस्ट्रीशिटर
केस दर्ज नहीं करने पर थाने से भागा हिस्ट्रीशिटर को दौड़ा-दौड़ाकर बैट-स्टिक से पिटाई करने का VIDEO वायरल होने के बाद गुरुवार की रात दो युवक सिविल लाइन थाना पहुंचे। उनके साथ लड़कियां भी थीं। उन्होंने छेड़खानी करने को लेकर झगड़ा होने और हिस्ट्रीशिटर विक्की पांडेय की पिटाई करने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र में होने की बात कहकर लड़कियों को वहां भेज दिया। फिर सिरगिट्‌टी पुलिस ने हिस्ट्रीशिटर विक्की पांडेय के खिलाफ केस दर्ज किया गया। रात में हिस्ट्रीशिटर विक्की पांडेय भी सिविल लाइन थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया और उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। तब देर रात विक्की पांडेय पुलिस को चकमा देकर थाने से भाग निकला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular