Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- एनीकट में डूबा युवक, 24 घंटे बाद...

BCC News 24: CG न्यूज़- एनीकट में डूबा युवक, 24 घंटे बाद मिली लाश.. नहाने के दौरान हुआ था हादसा; प्रशासन सुरक्षा को लेकर नहीं दे रहा ध्यान

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में शुक्रवार की सुबह नहाते समय युवक एनीकट के तेज बहाव में आ गया। इसके बाद वह गहराई में डूब गया। दूसरे दिन शनिवार दोपहर SDRF की टीम ने युवक की तलाश कर उसके शव को बाहर निकाल लिया है। इधर, एनीकट में कोई सुरक्षा के इंतजाम नहीं है और वहां बाढ़ के पानी में बच्चे कूद-कूद नहा रहे हैं, जिससे बड़ी दुर्घटना होने की आशंका है। लेकिन, प्रशासन यहां सुरक्षा को लेकर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। घटना तखतपुर थाना क्षेत्र की है।

पिछले चार दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते नदी-उफान पर हैं। मनियारी नदी में बीते शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे टीहुलाडीह निवासी युवक कुलदीप (26) नहाने के लिए गया था। इस दौरान वह तेज बहाव में आ गया। तब से उसका कुछ पता नहीं चला। पूरे दिन ग्रामीण और पुलिस उसकी तलाश करते रहे।

शनिवार की सुबह से युवक की तलाश करती रही SDRF की टीम।

शनिवार की सुबह से युवक की तलाश करती रही SDRF की टीम।

बहते देखकर ग्रामीणों ने कपड़े डालकर बचाने की थी कोशिश
युवक को बहते देखकर ग्रामीणों ने कपड़े फेंककर युवक को पकड़ने के लिए बोला। लेकिन, युवक कपड़े को पकड़ नहीं पाया। देखते ही देखते वह तेज बहाव में आ गया और इसके बाद गहराई में जाकर डूब गया। इसके बाद से ग्रामीण उसकी खोजबीन में जुटे थे।

दूसरे दिन SDRF की टीम ने निकाली लाश
शनिवार की सुबह से युवक की तलाश के लिए SDRF की टीम गांव पहुंच गई थी। गोताखोर सुबह से एनीकट में उसकी तलाश कर रहे थे। दोपहर में उसकी लाश पानी में तैरती मिली। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

एनीकट में जान जोखिम में डालकर कूद-कूद कर नहा रहे बच्चे।

एनीकट में जान जोखिम में डालकर कूद-कूद कर नहा रहे बच्चे।

मनियारी नदी एनीकट में खतरा
मनियारी नदी में बने एनीकट में आसपास के बच्चे कूद-कूदकर नहा रहे हैं। बाढ़ की वजह से पानी का बहाव तेज है। ऐसे में तेज बहाव में आकर बच्चों के नदी में बहने का भी खतरा है। यहां आसपासा सुरक्षा के कोई उपाय नहीं है। वहीं, प्रशासन भी इन बच्चों को एनीकट में कूदने से नहीं रोक रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular