Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाले के तेज बहाव में फंसा युवक,...

BCC News 24: CG न्यूज़- नाले के तेज बहाव में फंसा युवक, डूबने से मौत.. दो दिन की तलाश के बाद एसडीआरएफ की टीम ने शव को निकाला बाहर

छत्तीसगढ़: भिलाई तीन थाना अंतर्गत ग्राम उरला स्थित नाले के तेज बहाव में फंसकर एक युवक शुक्रवार डूब गया। लोगों की शिकायत के बाद एसडीआरएफ की टीम शव को खोजने नाले में उतरी। दो दिन की खोजबीन के बाद शनिवार को युवक का शव बरामद किया गया।
भिलाई तीन पुलिस के मुताबिक उन्हें कल शाम को सूचना मिली थी कि कोई युवक उरला स्थित नाले में बह गया है। वहां जाकर देखा तो नाले में बाढ़ के पानी का काफी तेज बहाव था। पूछताछ में लोगों ने बताया कि दादर रोड चरोदा का रहने वाला सिद्धार्थ ढोल पिता शंकर ढोल (23 वर्ष) नाले में डूबा है। वह सब्जी का व्यवसाय करता था। वह नहाने के लिए नाला आया था। नहाने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह तेज बहाव में फंस गया। इसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ को फोन करके सूचना दी। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और अंधेरा होते तक खोजबीन करने के बाद भी शव नहीं मिला।

दूसरे दिन कई घंटे बाद मिला शव
शनिवार सुबह एसडीआरएफ की टीम फिर से मौके पर पहुंची। इसके बाद कई घंटे की खोजबीन के बाद शव नाले के गहरे पानी से निकाला गया। पुलिस ने परिजनों को बुलाया। शव की पहचान करने के पंचनामा कार्रवाई कर उसे पीएम के लिए भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular