Sunday, March 3, 2024
Homeदेश-विदेशअचानक सामने आया इमरान हाशमी और सनी लियोनी का 'बेटा'

अचानक सामने आया इमरान हाशमी और सनी लियोनी का ‘बेटा’

अभिनेता इमरान हाशमी और सनी लियोनी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

नई दिल्ली: अगर आपको पता लगे कि बिहार के मुजफ्फरपुर में इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा पढ़ रहा है! तो यह खबर सुनकर आपको भी हैरानी हुई होगी! अब आप यह सोच रहे होंगे क‍ि आखिरकार इन दोनों की शादी कब हुई? यद‍ि शादी नहीं हुई तो फ‍िर बेटा कहां से आया? और वह भी मुजफ्फरपुर में! तो अब हम आपको बताने जा रहे हैं ये अचानक प्रकट हुए बेटे की पूरी कहानी…

दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम भरा है.

बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त फार्म के बारे में विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और यह छात्र की शरारत मालूम होती है. उन्होंने कहा कि संबंधित कॉलेज से इस बारे में पता कराया जा रहा है और इसकी जांच कराई जा रही है.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular