Tuesday, June 18, 2024
Homeदुर्गघर से भागकर शादी करने मंदिर जा रहा प्रेमी जोड़ा हुआ हादसे...

घर से भागकर शादी करने मंदिर जा रहा प्रेमी जोड़ा हुआ हादसे का शिकार; बाइक की आमने-सामने की टक्कर में हुए गंभीर रूप से घायल…

दुर्ग 2 अक्टूबर 2020। गर्लफ्रेंड को घर से भगाकर ले जा रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। अब शादी के लिए मंदिर पहुंचने के बजाय प्रेमी जोड़ा अस्पताल पहुंच गया है। मामला दुर्ग जिले के अंडा गांव का है, जहां बाइक की आमने-सामने की टक्कर में प्रेमी जोड़ा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे का शिकार हुआ प्रेमी घर से भागकर शादी करने का जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही वो गंभीर रूप से चोटिल हो गये।

घटना अंडा गांव के रिसामा मोड़ चौहान तालाब के पास की है, जहां प्रेमी-प्रेमिका वाली बाईक सामने से आ रही बाइक से टकरा गयी, जिसके लड़का-लड़की चोटिल हो गये। जानकारी के मुताबिक आलबरस गांव के हेश कुमार ठाकुर अपनी प्रेमिका को लेकर घर से भगाकर ले जा रहा था, दोनों का इरादा किसी सुरक्षित जगह पर पहुंचकर मंदिर में शादी करने का था, इसी चक्कर में वो दोनों बाइक से रिसामा की तरफ जा रहे थे, उसी वक्त सामने से तामेश्वर वर्मा अपनी बाइक पर दोस्त हरनारायण यदु के साथ आ रहा था, इसी दौरान दोनों बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular