Saturday, March 2, 2024
Homeबिलासपुरचोरी से रोकना पड़ा भारी: नाली पर बने स्लेप को तोड़कर रॉड...

चोरी से रोकना पड़ा भारी: नाली पर बने स्लेप को तोड़कर रॉड निकाल रहा था, युवक ने टोका तो गालियां देने लगा; ब्लेड मारकर भागा…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक ने चोर को पकड़ा तो ब्लेड से वार कर भाग निकला। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक ने चोर को पकड़ा तो ब्लेड से वार कर भाग निकला।

  • तारबहार क्षेत्र के डॉ. प्रदीप सिहोर रोड की घटना, पुलिस को कॉल करने पर किया हमला
  • युवक अपने दोस्त के साथ काम से निकला था, उसके हाथ और कलाई पर आई हैं चोटें

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक चोर को चोरी करने से रोकना युवक पर भारी पड़ गई। पहले तो वह युवक को गालियां देने लगा। इस पर युवक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को कॉल करने की कोशिश की तो ब्लेड से वार कर चोर भाग निकला। हमले में युवक के हाथ और कलाई फट गई है। पुलिस ने उसका प्राथमिक उपचार कराया। मामला तारबहार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चिंगराजपारा निवासी राजेश साहू गुरुवार को अपने दोस्त सूरज यादव के साथ उषा हाईट्स जाने के लिए निकला था। स्वदेशी शराब के बगल डॉक्टर प्रदीप सीहारे रोड पर पहुंचा तो वहां एक युवक रोड की नाली में बने स्लेप को तोड़कर उसमें लगी रॉड निकालने का प्रयास कर रहा था। यह देखकर राजेश ने उससे पूछा तो युवक ने गालियां देनी शुरू कर दीं।

नहीं छोड़ने पर चोर ने दी जान से मारने की धमकी
इस पर राजेश ने उसे पकड़ लिया और डायल 112 पर कॉल करने लगा। तभी युवक ने ब्लेड निकाल लिया और राजेश पर वार कर दिया। इसके चलते उसके बाएं हाथ की कलाई व दाहिने हाथ की कोहनी फट गई और उसमें से खून निकलने लगा। इसके बाद भी नहीं छोड़ा तो जान से मारने की धमकी देने लगा। इस बीच पकड़ ढीली पड़ते ही छुड़ाकर भाग निकला।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular