Thursday, June 20, 2024
Homeकोरोनाछत्तीसगढ़: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया हुए संक्रमित; सैंपल देने के...

छत्तीसगढ़: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया हुए संक्रमित; सैंपल देने के बाद रिपोर्ट आने से पहले ही दिल्ली रवाना हो गए…

दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सैंपल देने के बाद रिपोर्ट आने से पहले ही वे दिल्ली रवाना हो गए। उनके संक्रमण की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया है, क्योंकि वे चुनाव समिति की बैठक तथा किसान सम्मेलन में शामिल हुए थे। छग प्रभारी पीएल पुनिया का सैंपल जांच के लिए मेडिकल काॅलेज भेजा गया था, जहां उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

रायपुर. दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सैंपल देने के बाद रिपोर्ट आने से पहले ही वे दिल्ली रवाना हो गए। उनके संक्रमण की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया है, क्योंकि वे चुनाव समिति की बैठक तथा किसान सम्मेलन में शामिल हुए थे। छग प्रभारी पीएल पुनिया का सैंपल जांच के लिए मेडिकल काॅलेज भेजा गया था, जहां उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। श्री पुनिया रिपोर्ट आने के पहले शाम की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गए। उनके संक्रमित होने और सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होने की वजह से संपर्क में आने वालों में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग की कांटेक्ट ट्रेसिंग की टीम ऐसे लोगों की पहचान करेगी और उन्हें क्वारेंटाइन में रहने की सलाह देगी और आवश्यकता होने पर जांच के लिए सैंपल भी कलेक्ट करेगी। श्री पुनिया जिस फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए हैं, उनके अन्य यात्रियों के भी संक्रमित होने का खतरा है। 31 हजार से ज्यादा जांच मिले 2688 मरीज शनिवार को प्रदेश में कोरोना के कम मरीज निकलने से एक बार फिर राहत मिली है। शनिवार को कुल 31284 लोगों का सैंपल टेस्ट किया गया, जिसमें 2688 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें रायपुर जिले से 328, रायगढ़ 209, जांजगीर-चांपा में 268, दुर्ग 112, राजनांदगांव 138, बिलासपुर 148, कोरबा 257, बस्तर 130 तथा कांकेर के 112 मरीज शामिल हैं। वहीं सात नई और 32 पुरानी मौताें के साथ कोरोना और गंभीर बीमारी की वजह से हुई मौतों की संख्या 39 हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular