Saturday, March 2, 2024
Homeबिलासपुरजुए की फड़ पर कार्रवाई: ​​​​​​​बिलासपुर में 3 जिलों के जुआरी दांव...

जुए की फड़ पर कार्रवाई: ​​​​​​​बिलासपुर में 3 जिलों के जुआरी दांव लगा रहे थे; पुलिस ने मारा छापा तो नदी पार करके 60 भागे, 15 गिरफ्तार…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवई करते हुए 3 जिलों के 15 जुआरियों को गिरफ्तार कर 45 लाख रुपए का समान बरामद किया है।

  • पचपेड़ी, हिर्री व सिरगिट्‌टी थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, ग्राम कुर्गीखुर्द में शाम को मारा छापा
  • पुलिस ने मौके से 68 बाइक, 4 कार, 50 हजार रुपए सहित 45 लाख रुपए का सामान जब्त किया

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने शुक्रवार शाम को शिवनाथ नदी किनारे जुए के बड़े अड्‌डे का भंड़ाफोड़ हुआ है। पुलिस ने छापा मारकर तीन जिलों के के 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में रिटायर्ड तहसीलदार का बेटा भी शामिल है। इस दौरान 60 से ज्यादा जुआरी नदी पार कर भाग निकले। पुलिस ने मौके से 68 बाइक, 4 कार और करीब 50 हजार रुपए सहित 45 लाख रुपए का सामान बरामद किया है।

पुलिस को शुक्रवार शाम को सूचना मिली थी कि पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम कुर्गीखुर्द में शिवनाथ नदी किनारे बड़ी संख्या में जुआरी एकत्र हुए हैं। इस पर SP प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर पचपेड़ी, हिर्री और सिरगिट्‌टी थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारा। पुलिस को देखते ही मौके पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने दौड़ाकर कुछ जुआरियों को पकड़ लिया। इस दौरान ज्यादातर नदी में कूद गए और पार कर बलौदाबाजार जिले में भाग गए।

जुआरियों की चलती-फिरती दुकान मिली, 3 जिलों के पकड़े गए
पुलिस ने मौके से 3 जिलों के जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इनमें जांजगीर-चापा जिले का राकेश खूंटे, राकेश कुर्रे, धनेश्वर महिपाल व सत्यजीत महिपाल, बलौदाबाजार जिले का भरतलाल टंडन, चिंताराम सतनामी, लखन वर्मा व सनतकुमार और बिलासपुर जिले के घनश्याम पैकरा, प्रकाश गंधर्व, रविशंकर श्रीवास, उमेश बंजारे, रमेश सिंह व सीताराम मेहर शामिल है। वहीं रमेश सिंह को पकड़ा है। वह जुआरियों को मिठाई, नमकीन, सिगरेट व गुटखा बेचता है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular