Sunday, May 19, 2024
Homeबिलासपुररुपयों को लेकर मारपीट: जमीन बेचकर मिले रुपयों से युवक करना चाहता...

रुपयों को लेकर मारपीट: जमीन बेचकर मिले रुपयों से युवक करना चाहता था बहनों की शादी; मांगे तो पिता-पुत्र, मां, दादा-दादी में मारपीट…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रुपयों को लेकर पिता और पुत्र के बीच जमकर मारपीट हो गई। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रुपयों को लेकर पिता और पुत्र के बीच जमकर मारपीट हो गई।

  • रतनपुर क्षेत्र के ग्राम अकलतरी का मामला, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR
  • पिता ने पत्नी और बेटे पर रुपए रखने का लगाया आरोप, बेटा बोला- पिता रुपए देने को तैयार नहीं

बिलासपुर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जमीन बेचकर मिले रुपयों को लेकर एक परिवार में जमकर मारपीट हो गई। एक ओर युवक और उसकी मां थे, वहीं दूसरी ओर उसके पिता, दादा-दादी और बुआ का बेटा था। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के पास रुपए होने का आरोप लगाया है। बेटे का कहना है कि खुद की बहनों की शादी के लिए पिता रुपए देने को तैयार नहीं है। वहीं पिता ने आरोप लगाया है कि रुपये उसी के पास हैं। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

ग्राम अकलतरी नहरपारा निवासी संतोष निर्मलकर ने उधारी की रकम चुकाने के लिए 28 जनवरी को अपनी जमीन 4 लाख रुपए में बेची थी। इसमें से डेढ़ लाख रुपए उधारी के चुका दिए। बाकी की रकम को लेकर शुक्रवार शाम परिवार में विवाद हो गया। संतोष का आरोप है कि बाकी बचे रुपये उसकी पत्नी शांति बाई और बेटे जय प्रकाश के पास हैं। जयप्रकाश उससे अपनी और बहनों की शादी करना चाहता है।

पिता बोले- युवक ने चाकू से हमला किया, बेटा ने कहा- सबने मिलकर पीटा
संतोष का आरोप है कि शुक्रवार शाम जयप्रकाश आया और रुपयों के लिए गालियां देते हुए सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान उसके पिता दुलार निर्मलकर, मां और भांजे ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया। वहीं दूसरी ओर जयप्रकाश का आरोप है कि रुपए उसके पिता के पास हैं। रुपए मांगे तो उसके पिता, दादा-दादी बुआ और उनके बेटे ने गालियां देते हुए लात-घूंसे से पीटा। इस दौरान मां बीच-बचाव करने पहुंची तो उससे भी मारपीट की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular