Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरनशे के खिलाफ एक्शन: हुक्का बार में कश लगाते धरे गए अमीरजादे,...

नशे के खिलाफ एक्शन: हुक्का बार में कश लगाते धरे गए अमीरजादे, स्कूल-कॉलेज के छात्र भी मिले; 3 दुकानें सील की गई…

छत्तीसगढ़ के भिलाई में नगर निगम की टीम ने हुक्का बार पर छापा मार बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित टोबैको बरामद किया।

  • नगर निगम की टीम ने नेहरू नगर और सूर्या मॉल में देर रात मारा छापा
  • रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था हुक्का बार, फ्लेवर्ड टोबैको सहित दूसरे सामान बरामद

भिलाई/ छत्तीसगढ़ के भिलाई में नगर निगम की टीम ने गुरुवार रात छापा मारकर तीन हुक्का बारों को सील किया है। रेस्टोरेंट की आड़ में इन हुक्का बारों को संचालन किया जा रहा था। जब टीम ने छापा मारा तो वहां रहीसजादे और स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स हुक्का गुड़गुड़ाते हुए मिले। इन हुक्काबारों को शहर के पॉश इलाकों नेहरू नगर और सूर्या मॉल में संचालित किया जा रहा था। निगम ने 3600 रुपए का जुर्माना भी संचालकों पर लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, नेहरू नगर के रहवासियों ने शिकायत की थी कि कुछ रेस्टोरेंट्स की आड़ में हुक्का बार का संचालन कर रहे हैं। इस पर निगम जोन-1 के आयुक्त सुनील अग्रहरि के नेतृत्व में गुरुवार देर रात करीब 9.00 बजे टीम ने कॉलोनी में छापा मारा तो वहां स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स हुक्के का कश लगाते हुए मिले। मौके से टीम ने 12 नग लैंप, 13 फ्लेवर्ड टोबैको, 5 नग हुक्का पाइप, एक जली हुई सिगड़ी जब्त की है।

बार में मिले नाबालिग लड़के-लड़कियां
इसके बाद टीम ने सूर्या मॉल के सेकेंड फ्लोर पर छापा मारा। वहां ब्लैक्जैक और मोक्ष के नाम से हुक्का बार संचालित हो रहा था। मोक्ष में 5 नाबालिग लड़के और लड़कियां हुक्के का कश लगा रहे थे। वहां से 11 हुक्का पाइप, 11 फ्लेवर्ड टोबैको, 5 हुक्का लैंप बरामद किया गया। उससे 20 मीटर की दूर ब्लैक्जैक से भी टीम ने दो पाइप, दो जलते हुए लैंप, सिगड़ी पकड़ी। वहीं बिना मास्क लगाए लोगों पर भी कार्रवाई कर जुर्माना वसूला गया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular