Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़नैना धाकड़ माउंट एवरेस्ट पर बढ़ाएंगी बस्तर का मान......माउंट एवरेस्ट फतह करने...

नैना धाकड़ माउंट एवरेस्ट पर बढ़ाएंगी बस्तर का मान……माउंट एवरेस्ट फतह करने निकली बस्तर की बेटी, कलेक्टर ने दी शुभकामनाएं…

जगदलपुर। पर्वतारोही बस्तर की बेटी नैना धाकड़ लगातार बस्तर का मान बढ़ा रही है. एक बार फिर से माउंट एवरेस्ट पर बस्तर का परचम लहराकर रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है. नैना धाकड़ माउंट एवरेस्ट पहुंचने पर वह बस्तर की नाम विश्वभर में रोशन करने वाली पहली शख्सियत बन जाएंगी.

दरअसल, बस्तर कलेक्टर रजत बंसल और पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने नैना सिंह धाकड़ को माउंट एवरेस्ट के लिए रवाना होने के पहले अभियान की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं. एनएमडीसी के नगरनार इस्पात और लौह संयंत्र के अधिशाषी निदेशक प्रशांत दास भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:  रायपुर के जिला न्यायधीश रामकुमार तिवारी बने विधि एवं विधायी विभाग के प्रमुख सचिव

एनएमडीसी के प्रति आभार

राज्य शासन के साथ बस्तर जिला प्रशासन और एनएमडीसी के सहयोग से माउंट एवरेस्ट को फतह करने नैना सिंह धाकड़ निकली है. इस दौरान उन्होंने जिला प्रशासन और एनएमडीसी के प्रति आभार व्यक्त किया.

बस्तर का नाम माउंटेन की चोटी तक पहुंचाने का रण

नैना सिंह धाकड़ ने कहा कि उनका अभियान लगभग 60 दिनों का होगा. वे बस्तर का नाम उस ऊंचाई तक पहुंचाएगी. लाल आतंक की वजह से लोग बस्तर के नाम से दहशत में रहते हैं, लेकिन वे बस्तर का नाम माउंटेन की चोटी तक पहुंचाएगी.

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular