Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरफिर हुई चोरी: ग्राहक बनकर दुकान में पहुंची महिलाएं, एक ने बातों...

फिर हुई चोरी: ग्राहक बनकर दुकान में पहुंची महिलाएं, एक ने बातों ने उलझाया दूसरी ने चुरा लिए 75 हजार के गहने…

  • रायपुर के हीरापुर इलाके की ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी
  • कुछ दिन पहले रायपुर के सदरबाजार स्थित दुकान में भी हुई थी ऐसी ही घटना

रायपुर/ रायपुर की ज्वेलरी शॉप में दो महिलाएं ग्राहक बनकर गईं और जेवर चोरी कर लिए। बीते 17 दिनों में ये इस तरह की दूसरी घटना है। इस बार चोरी शहर के हीरापुर स्थित एक ज्वेलरी शॉप में हुई है। मामले में दुकानदार ने कबीर नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। मनोज नाम के दुकानदार ने बताया है कि महिलाओं ने इसकी दुकान से 75 हजार के जेवर चोरी किए हैं। महिलाओं की तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब महिलाओं की तलाश में है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
दुकानदार मनोज ने बताया कि मैं हीरापुर में रहता हू, महालक्ष्मी ज्वेलर्स नाम से हीरापुर के बंगाली होटल के सामने मेरी ज्वेलरी शॉप है। करीब 11 बजे मेरी दुकान में दो महिलाएं आईं। एक ने कहा कि उन्हें नोज पिन चाहिए। मैं उन दोनो महिला को सामान निकाल कर दिखा रहा था, उसमें से एक महिला मुझे बातों में फंसाए रखा। करीब 15 मिनट तक सामान देखने बाद महिलाओं ने कह दिया कि उन्हें कोई भी डिजाइन पसंद नहीं आया। इसके बाद दोनों दुकान से चली गईं।

मनोज ने इसके बाद जब स्टॉक चेक किया तो दो 10 ग्राम के नोज पिन औश्र 6 ग्राम का कान का टॉप गायब था। जब दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो पता चला कि इन जेवरों पर महिलाओं ने हाथ साफ किया। जब दुकानदार उन्हें ज्वेलरी के डिजाइंस दिखा रहा था तब इसमें से जेवर लेकर महिलाएं भाग गईं। पुलिस अब आस-पास के इलाकों में चोर महिलाओं की तलाश कर रही है।

यहां भी हुई थी चोरी
करीब 17 दिन पहले सदर बाजार के महावीर अशोक ज्वेलर्स शोरूम में भी इसी तरह चोरी की घटना हुई। शोरूम के मैनेजर धीरज कुमार झा ने कोतवाली पुलिस को बताया कि तीन महिलाएं दुकान में पहुंची थी। सेल्स मैनेजर ने कुछ पूछा तो महिलाओं ने कहा कि बजट की कोई चिंता नहीं है ज्वेलरी अच्छी होनी चाहिए। सेल्समैन लगातार बातें करते हुए उन्हें कंगन दिखाने लगा। बातों-बातों में एक महिला ने कंगन के दो जोड़ी 2 कंगन उठा लिए और दूसरे हाथ से उन्हें नीचे रखे अपने पर्स में डाल लिया। कुछ दिनों बाद ही इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular