Sunday, June 16, 2024
Homeबिलासपुरबीसीसी न्यूज़24: घर में मिली 18 वर्षीय युवती की जली हुई लाश,...

बीसीसी न्यूज़24: घर में मिली 18 वर्षीय युवती की जली हुई लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बिलासपुर (बीसीसी न्यूज़24): 18 वर्षीय युवती की संदिग्ध स्थिति में बंद कमरे में जली हुई लाश मिली है। युवती की लाश पूरी तरह जलने से मौत होने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि युवती मां और भाभी के साथ कमरे में सोयी हुई थी, जिसकी दूसरे कमरे में जली हुई लाश मिली है। इस आगजनी की घटना में युवती का शरीर अग्नि स्नान कर चुका था। हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मामला जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मटसगरा का है। मृतका का नाम दुकालहीन यादव बताया जा रहा है। पूरी तरह बॉडी में आग लगने से मौके पर ही युवती की मौत हो गई। मृतका की भाभी ने जब कमरे में ननद के मृत जले शव को देखकर घबरा गई और घर के अन्य परिजनों को घटना की जानकारियां दी। घटना को देखकर प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है, लेकिन पुलिस के मुताबिक इस घटना का कारण अज्ञात बना हुआ है।

इस संबंध में थाना प्रभारी पारस पटेल ने बताया कि आगजनी की घटना से युवती की मौत की रिपोर्ट पर टीम रवाना की गई थी, जिसका पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। वहीं विवेचना के शुरूआती दौर में कमरे की तलाशी भी ली गई, लेकिन आपत्तिजनक वस्तुएं टीम को नहीं मिली हैं।

घटना स्थल से 5 लीटर का मिट्टी के तेल का खाली डिब्बा मिला है। पुलिस घटना से जुड़े हर पहलुओं को खंगालने की कार्यवाही में जुटी हुई है, जिस पर जांच विवेचना और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पर ही रहस्यों का खुलासा हो सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular