Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायगढ़मछली पकड़ने गए एक युवक का खेत में मिला शव; दूसरा नाबालिग...

मछली पकड़ने गए एक युवक का खेत में मिला शव; दूसरा नाबालिग साथी अभी भी लापता, तलाश जारी…

(बीसीसी न्यूज़24): छाल के तेंदुमुड़ी गांव में कल दोपहर धान के खेत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव पर जलने और चोट के निशान थे। यह युवक एक नाबालिग दोस्त के साथ मछली पकड़ने निकला था। नाबालिग साथी अब तक लापता है। खेत में पंप के तार की चपेट में आकर करंट से मौत और हत्या दोनों को लेकर चर्चा है। बहरहाल पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है। रविवार रात करीब 8 बजे दो दोस्त तुलसी राम राठिया (19) और अमरेश कुम्हार (14) खाना खाकर कुरकुट नदी मछली पकड़ने की बात कहकर निकले थे। देर रात तक जब दोनों घर नहीं लौटे तो आशंका में उनकी तलाश शुरू हुई लेकिन उनका पता नहीं चला। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे तुलसी राम राठिया का शव गांव से 500 मीटर दूर नटवर राठिया के खेत में खड़ी फसल के बीच मिला। परिजन को सूचना मिलते ही पुलिस की सूचना दी गई। इसके बाद अमरेश की तलाश की गई लेकिन वह कहीं मिला नहीं । अमरेश जो गमछा लेकर निकला था वह पास के कुएं में तैरता हुआ मिला। कुएं के पास ही मछली पकड़े वाला जाल भी मिला। कुएं में तलाश करने पर अमरेश वहां नहीं मिला।

शहर के आसपास नहीं मिला विद्युत तार
तुलसी के शव पर जलने के निशान हैं। इससे अनुमान लगाया गया है कि उसकी मौत खेत में लाए गए बिजली के तार की चपेट में आकर हुई लेकिन मौके पर बिजली का तार नहीं मिला। इससे मामला संदिग्ध हो गया है। मंगलवार को पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। पुलिस अमरेश की तलाश कर रही है ताकि मौत की वजह का पता चले। घटनास्थल से लगभग 20 मीटर की दूरी पर ही पंप कनेक्शन के लिए 25 केवीए का ट्रांसफार्मर लगा है। माना जा रहा है कि करंट से मौत के बाद किसी ने तार समेट कर रख लिया होगा।

करंट से मौत की आशंका, पोस्टमार्टम से साफ होगा
“दोनों युवक मछली पकड़ने गए थे। एक युवक का शव खेत में मिला है। पैर में जलने के निशान हैं। करंट से मौत का अनुमान है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा। लापता युवक 14 साल का है, हो सकता है हादसा देखकर वह डर कर भाग गया होगा। हालांकि उसके मिलने पर सारी बातें साफ होंगी।”
-विवेक पाटले, थाना प्रभारी छाल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular