Saturday, March 2, 2024
Homeधमतरीमां शराब पीकर सोई, मासूम बिना दूध के मर गई: डेढ़ महीने...

मां शराब पीकर सोई, मासूम बिना दूध के मर गई: डेढ़ महीने की बेटी रातभर रोती-बिलखती रही, मां नशे में धुत बेसुध सोई रही, सुबह जब वह मर गई फिर जाकर पी शराब….

  • छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर के सुंदरगंज वार्ड का मामला, कोतवाली थाने की पुलिस की रही जांच
  • पुलिस महिला से पूछताछ में जुटी, बच्ची का शव भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

एक मां ऐसी भी…। शराब पीकर वह सो गई। डेढ़ महीने की मासूम दूध के बिना मर गई। बच्ची रातभर दूध के लिए रोती-बिलखती रही। शराबी मां नशे में धुत होकर बेपरवाह सोई रही। नींद ऐसी कि मासूम की चीख भी उसकी कानों में नहीं गई। सुबह में बच्ची ने दम तोड़ दिया। मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर से लगे सुंदरगंज का है। पुलिस ने अब तक की जांच में भूख से बच्ची की मौत होने की आशंका जताई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी खबर
शराबी महिला का नाम राजमीत कौर है। वह मजदूर है। उसका पति हरमीत मोटर मैकेनिक है। वो एक दिन पहले ही ट्रक सुधारने के किसी काम से जगदलपुर गया हुआ है। पुलिस इसे भी बुलावा भेजी है। राजमीत हर रोज शराब पीती है। शुक्रवार की शाम इसने कुछ ज्यादा ही पी रखी थी। सुबह हुई तो इसकी नींद टूटी। जब उसने देखा की बच्ची के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है तो रोने लगी। सुबह करीब 6 बजे रोना सुनकर पड़ोसी घर आए और हालात देखकर पुलिस को सूचना दी।।

तस्वीर उस वक्त की है जब बच्ची की मौत हो चुकी थी और पुलिस भी महिला के घर पर थी। मगर वो शराब के नशे में बेसुध पड़ी थी।

तस्वीर उस वक्त की है जब बच्ची की मौत हो चुकी थी और पुलिस भी महिला के घर पर थी। मगर वो शराब के नशे में बेसुध पड़ी थी।

एकतरफ बच्ची का शव तो दूसरी ओर महिला बेसुध पड़ी थी

28वर्षीय राजमीत ने जब देखा कि उसकी बच्ची की मौत हो गई तो भी वो रुकी नहीं। लड़खड़ाते कदमों से घर से अंदर गई। वहां से शराब की बोलत उठाई और फिर से पीना शुरू किया। नशे में टुल्ल होकर बेसुध हो गई। कमरे में एक तरफ बच्ची की लाश पड़ी थी और दूसरे कोने में राजमीत नशे में बेसुध सोई हुई थी। पुलिस अब तक महिला से सही तरीके से बात नहीं कर पाई है। दिनभर वो नशे में रही। केस दर्ज करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ किया जा रहा है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular