Saturday, March 2, 2024
Homeदेश-विदेशमिनी बस और ट्रक में टक्कर, 10 की मौत,12 घायल…..मचा हड़कंप,सीएम ने...

मिनी बस और ट्रक में टक्कर, 10 की मौत,12 घायल…..मचा हड़कंप,सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान….

,मुरादाबाद/ उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर बड़ा हादसा हुआ है। एक मिनी बस, ट्रक‍ और कैंटर से टकरा गई। इस दुर्घटना में दस लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि करीब 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकों के परिवारीजनों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। 

घायलों को मुरादाबाद जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार भोर में यह दुर्घटना हुई। यह निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। नानपुर के पास यह एक ट्रक और कैंटर से टकरा गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि यह हादसा ओवरटेकिंग के चक्‍कर में हुआ। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। मौके पर डीएम और एसएसपी ने पहुंचकर राहत कार्य का खुद जायजा लिया।

एसएसपी ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुला ली गई है। उन्‍होंने बताया कि हादसा ओवरटेकिंग के चक्‍कर में हुआ। तीन वाहन आपस में बुरी तरह टकरा गए। उन्‍होंने बताया कि मौके पर राहत कार्य लगभग पूरा हो चुका है।  दुर्घटना में 10 लोगों की दु:खद मौत हुई है।

सीएम ने दिए घायलों के उचित इलाज के निर्देश
सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्‍होंने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular