Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कोरबा आगमन: कांग्रेस पदाधिकारियो ने कार्यकर्ताओं की...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कोरबा आगमन: कांग्रेस पदाधिकारियो ने कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आवश्यक जानकारियां एवं निर्देश दिये…

कोरबा :- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कोरबा आगमन को लेकर एक ओर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने प्रेसवार्ता एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आवश्यक जानकारियां एवं निर्देश दिये वहीं कोरबा के उपनगरीय क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्रवार जिम्मेदारी दी गई है।
जिसके अंतर्गत कोरबा ब्लॉक के प्रभारी सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, दर्री ब्लॉक के प्रभारी संतोष राठौर, बालको ब्लॉक के प्रभारी श्यामसुंदर सोनी, कुसमुण्डा ब्लॉक के प्रभारी सनीष कुमार एवं बांकी ब्लॉक के प्रभारी प्रदीप अग्रवाल बनाए गये हैं। श्यामसुंदर सोनी ने आज बालको क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री जी का आगमन 04 जनवरी 2021 दिन सोमवार को दोपहर 01ः30 बजे ओपन थियेटर घण्टाघर में होगा। जहॉ एक विशाल आमसभा को वे सम्बोधित करेंगे साथ ही अनेकों विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे तथा अनेकों विकास कार्यों की सौगात देंगे।
श्याम सुंदर सोनी ने बालको क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा कि बालको क्षेत्र से अधिकाधिक संख्या में क्षेत्रवासियों की उपस्थिति सुनिश्चित हो। श्री सोनी ने बताया कि प्रदेश में इन दो वर्षों से विकास के कार्यों को तेजी से कराया जा रहा है प्रदेश की कांग्रेस सरकार प्रदेशवासियों के अनेकों कारगर योजनाओं का संचालन कर रही है।
इस अवसर पर एफ डी मानिकपुरी, दुष्यंत शर्मा, विकास डालमिया, अमरकंटक, मुन्ना खान, देवी दयाल सोनी, पीयुष पाण्डेय, आशीष राव, रामबाई, ए. अंसारी, श्यामलाल भट्ट, महेन्द्र थवाईत, जयप्रकाश यादव, पंचराम आदित्य, पुष्पा पात्रे, राजू बर्मन, ए.डी. जोशी सहित भारी संख्या में बालको क्षेत्र के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular