Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरराजधानी में युवती की मौत के मामले में आया नया मोड़;...

राजधानी में युवती की मौत के मामले में आया नया मोड़; पिछले छह माह से चल रहा था प्रेम प्रसंग; आरोपी ने बनाये थे शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया इनकार…अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश…

लिव-इन में रही लड़की की मौत मामले में खुलासा: आरोपी ने बनाये थे शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया इनकार….अब पुलिस आरोपी की कर रही तलाश

रायपुर 1 अक्टूबर 2020। राजधानी में युवती की मौत मामले में नया खुलासा हुआ है। लिव-इन रिलेशनशिप में रहे प्रेमी की वजह से ही प्रेमिका ने जहर खा कर जान दी थी। अब इस मामले में युवती की मौत के दो महिने बाद आरोपी के खिलाफ थाने में 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
दरअसल मामला गुढ़ियारी के रामनगर क्षेत्र का है। आरोपी युवक का नाम फिरोज कुमार साहू है और कवर्धा का रहने वाला है। आरोपी रायपुर के रामनगर गुढ़ियारी में किराए के एक मकान पर मृतिका सविता साहू (22) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। आरोपी फिरोज साहू का मृतिका युवती के साथ पिछले छह माह से प्रेम संबंध चल रहा था, इस दौरान उसने मृतिका को शादी करने की बात कह कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाये। अगस्त 2020 में शादी की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने युवती के साथ शादी करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।
इधर घटना की जानकारी मिलते ही युवती के परिजनों ने उसे गंभीर अवस्था में देवेन्द्र नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर युवती की 18 अगस्त को दोपहर तीन बजे के आसपास मौत हो गयी। मौत के बाद इस मामले में देवेन्द्र नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस जांच में पता चला कि मृतिका का आरोपी फिरोज साहू के साथ प्रेम संबंध था। शादी को लेकर युवती का घटना वाले दिन आरोपी के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने जहर खा लिया था। लिव इन में युवती की खुदकुशी मामले में प्रेमी के खिलाफ गुढ़ियारी थाने में 306 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular