Saturday, April 20, 2024
Homeदुर्गहत्या: देर रात पत्नी मोबाइल पर कर रही थी बात, पीछे से...

हत्या: देर रात पत्नी मोबाइल पर कर रही थी बात, पीछे से पहुँच गया पति…. हथौड़े से हमला कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग 26 सितंबर 20 (bccnews24.com)। छह दिनों पहले हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्की उसका पति ही निकला है। आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या चरित्र संदेह के चलते की थी। पुलिस ने आरोपी पति को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। घटना मोहन नगर थाना क्षेत्र के आमापारा की है। मृतिका का नाम सुजाता बंसोड था।
दरअसल 19 से 20 सितंबर की रात आरोपी आदेश बंसोड ने अपनी पत्नी को मोबाइल पर किसी से बात करते देख लिया था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी पत्नी के सर पर हथौड़े से वार कर दिया और फिर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद लहूलुहान हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।
घटना की जानकारी मिलने के बाद मोहन नगर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते मृतिका के पति की खोज शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला की आरोपी महाराष्ट्र में छुपा हुआ है। पुलिस ने घटना के छह दिनों बाद आरोपी पति आदेश बंसोड को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल कर लिया हैं कि उसी ने अपनी पत्नी की हत्या चरित्र संदेह के चलते की थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाने में हत्या के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular