Sunday, September 8, 2024
Homeबीजापुरअब आम आदमी पर हमला: मजदूरों और JCB ऑपरेटर को नक्सलियों ने...

अब आम आदमी पर हमला: मजदूरों और JCB ऑपरेटर को नक्सलियों ने पीटा, मशीन में आग लगाकर जंगलों में भागे…

  • बस्तर के कोंटा इलाके की घटना, पुलिस ने आस-पास के इलाकों में की सर्चिंग मुखबीरों को भी किया एक्टिव
  • तीन घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, वारदात को अंजाम देने वालों में गांव के भी लोग शामिल

सुकमा/ नक्सलियों ने रात के अंधेरे में JCB मशीन के ऑपरेटर और दो श्रमिकों की पिटाई कर दी। कुछ देर तक तीनों को नक्सलियों बंदी बनाकर रखा डराते धमकाते रहे, इसके बाद JCB में आग लगाकर जंगल की तरफ भाग खड़े हुए। यह पूरी वारदात कोंटा के मुरलीगुड़ा इलाके की है। सुकमा जिले की इस घटना के बाद अब पुलिस ने इलाके में सर्चिंग बढ़ा दी है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

डर फैलाने के लिए दिया घटना को अंजाम
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुरलीगुड़ा में वेकंट राव जंगल से लगी अपनी जमीन पर सफाई का काम कर करवा रहा था। JCB ऑपरेटर प्रशांत और अखिलेश शर्मा इस काम में लगे थे। ये सभी जंगली झाड़ियों वगैरह को हटाने में लगे थे कि तभी वहां नक्सली पहुंच गए। इन्हें डराया धमकाय और पिटाई कर दी। इनके हाथ और पीठ पर चोटें आईं हैं। पुलिस को शक है कि इस मारपीट को गांवों में रहने वाले नक्सलियों ने ही अंजाम दिया होगा।

घटना अंदरूनी इलाके में होने की वजह से रविवार की सुबह इसकी खबर मीडिया और पुलिस को मिली। अब जांच की जा रही है। ये अंदेशा जताया जा रहा है कि झाड़ियों को हटाने का काम कर रहे ग्रामीणों से नक्सलियों के इस वजह से दिक्कत हुई होगी क्यांेकि उनके छुपने का काम इससे मुश्किल होता, इसलिए डर फैलाने के लिए नक्सलियों ने JCB को जला दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular