Friday, May 3, 2024
Homeबिलासपुरइंजीनियर ने किया रेपः साड़ी खरीदने के बहाने बुटिक संचालिका को बुलाया...

इंजीनियर ने किया रेपः साड़ी खरीदने के बहाने बुटिक संचालिका को बुलाया घर, फिर किया बलात्कार… FIR दर्ज..

बिलासपुर। पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। आरोपी अधिकारी का नाम मधेश्वर प्रसाद हैं, जो लोकनिर्माण विभाग में कार्यपालन अभियंता के पद पर पदस्थ है। फिलहाल महिला की शिकायत पर आरोपी इंजीनियर के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है। पीड़िता महिला बुटिक सेंटर चलाती है। पीड़िता ने 17 मार्च को अपनी शिकायत में बताया था कि, आरोपी ईई ने साड़ी खरीदने का बहाना कर उसे अपने घर नूतन काॅलोनी में 2019 में बुलाया था। यहां पर उसने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जब वो बेहोश हो गयी तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश मे आने के बाद आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी।
लोकलाज के भय से महिला ने इसकी शिकायत किसी को नहीं की। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ईई महिला को धमकी और सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब आरोपी पीडब्ल्यूडी अधिकारी का तबादला कबीरधाम हो गया और महिला को सरकारी नौकरी भी नहीं मिली तो इस बात से आहत पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने पति से की, जिसके बाद सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी।
वहीँ इस घटना के संबंध में टीआई जेपी गुप्ता ने बताया कि, महिला की शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल जांच की जा रही है, जांच के बाद ही आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular